Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: युवती की गला काटकर हत्या, बोरे में भरकर सड़क के किनारे फेंका शव



उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में 20 वर्षीय युवती का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार के सुबह थाना कटरा बाजार के कटरा सेलहरी के कुसहा रोड पर राहगीरों ने सड़क के किनारे युवती का शव पड़ा हुआ देखा, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। सड़क के किनारे युवती का शव होने की बात इलाके में जंगल के आग की तरह फैल गई। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया। 

हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका: प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ऐसा प्रतीत होता है कि बदमाशों ने युवती पर हमला करके कहीं और हत्या कर दिया, बाद में शव को बोरे में भरकर कटरा बाजार इलाके में फेंक दिया है। 

शरीर पर चोट के निशान: लोगों ने बताया कि युवती के शरीर पर कई जगह चोट के निशान दिखाई पड़ रहे हैं। उसके चेहरे गले आदि पर गंभीर चोट के निशान है। अनुमान लगाया जा रहा है कि गला काटकर युवती की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस पूरे मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मौके पर बुलाई गई फॉरेंसिक टीम: मामले को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को जिला मुख्यालय से बुला लिया है। फॉरेंसिक टीम के द्वारा साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की जा रही है।

उच्च अधिकारियों ने लिया जायजा: मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक,अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस क्षेत्राधिकारी, सर्विलांस टीम व पुलिस बल के साथ मौके का जायजा लिया। 

नहीं हो सकी शिनाख्त: बताया जाता है कि युवती ने काले रंग की जींस पैंट और लाल रंग का टॉप जिस पर सफेद रंग की पट्टी बनी है,पहन रखा है। उसके एक हाथ में कलावा तो दूसरे हाथ में स्टील का कड़ा है।

बोले इंस्पेक्टर: इस बाबत कटरा थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने दूरभाष पर बताया कि ग्रामीणों के सूचना पर मौके पर पहुंचकर 20 वर्षीय युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। युवती की पहचान नहीं हो पाई है, युवती का पहचान करवाने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे