Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विवाहिता का अंतिम संस्कार होने से पहले भाई ने देख लिया निशान, अब जांच में जुटी पुलिस



हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में विवाहिता के मौत के बाद उसकी अर्थी सजा दी गई, अंतिम संस्कार करने के पूरे इंतजाम हो गए थे। लेकिन मृतका के भाई की नजर बहन के गले पर पड़ गई, जिसके बाद भाई ने बहन के हत्या का आरोप लगा दिया। अब पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नारनौल के निजामपुर के गांव मूसनौता में विवाहित सुनीता की मौत हो गई थी। मामले में मृतका का भाई जब मौके पर पहुंचा तो उसको बहन के गले पर कुछ निशान दिखाई दिए, जिससे भाई ने बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम से लिए रवाना कर दिया।

मायके वालों को बीमारी की दी सूचना: राजस्थान के बानसूर जनपद अंतर्गत कोटपुतली बहरोड के निवासी सतीश ने पुलिस को बताया कि रविवार को वह अपने निजी कार्य के लिए राजधानी मुख्यालय दिल्ली गया हुआ था, तभी उसे नारनौल के निजामपुर के गांव मूसनौता में विवाहित बहन सुनीता की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली। फोन पर बताया गया कि नांगल चौधरी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

भाई और दोस्त को भेजा बहन के ससुराल: पुलिस को सतीश ने बताया कि बहन के तबीयत की जानकारी मिलते ही अपने बड़े भाई सोनू और उसके दोस्त को बाइक से बहन के ससुराल भेजा था। भाई ने बहन सुनीता के शव को देखा अंतिम संस्कार के लिए पूरी तैयारी की जा चुकी थी।

गले पर मिले फंदे के निशान: सतीश के भाई सोनू ने सुनीता के शव को करीब से देखा तो उसके गले पर फंदे के निशान बने हुए थे। यह बात सोनू ने फोन करके बताई। उसने बताया कि बहन की बीमारी से मौत नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है।

पति पत्नी में होता रहता था विवाद: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सतीश का आरोप है कि वह अपने मामा पप्पू के साथ बहन के ससुराल पहुंचा, मौके पर गांव के तमाम लोग इकट्ठा थे। बहन के गले में फांसी के फंदे का निशान बना हुआ था। गांव वालों से बातचीत में ज्ञात हुआ कि कुछ दिन पहले सुनीता और उसके पति दशरथ में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिससे बाद से दोनों आए दिन लड़ा करते थे। आरोप है कि इसी वजह से पति ने सुनीता की हत्या कर दी।

पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निजामपुर पुलिस ने सतीश के शिकायत पर आरोपी पति दशरथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे