Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विधायक जी मेरी शादी कराओ, हमने आपको वोट दिया है, पेट्रोल पंप पर युवक ने शादी करवाने के लिए विधायक से की सिफारिश,वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश के महोबा में एक युवक ने अपने क्षेत्रीय विधायक से गजब की सिफारिश कर दी। युवक के सिफारिश को विधायक ने भी स्वीकार करते हुए उसे आश्वासन दिया। विधायक और युवक के बातचीत का वीडियो अब इंटरनेट पर ट्रोल कर रहा है।

दरअसल महोबा के चरखारी स्थित मौर्या फिलिंग स्टेशन पर गाड़ी में ईंधन लेने के लिए bjp विधायक बृजभूषण राजपूत पहुंचे थे, गाड़ी में ईंधन भरने के बाद पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मी रिंकू खरे bjp विधायक से अपनी शादी करवाने के लिए सिफारिश करने लगा। पेट्रोल पंप कर्मी से बात करते हुए विधायक ने आश्वासन भी दिया। मामले का वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।



हमने वोट दिया था हमारी शादी कराओ: विधायक ने युवक से पूछा कि हम आपकी शादी क्यों करवाएं, तो युवक ने तपाक से जवाब दिया कि हमने आपको वोट दिया था, इसलिए आप मेरी शादी करवाओ। विधायक ने युवक से पूछा कि हम से पहले किसी और से शादी करवाने के लिए कहा था तो युवक ने कहा कि भरी महफिल में गोस्वामी जी से भी कहा था।

किस बिरादरी में करेंगे शादी: विधायक ने युवक से पूछा कि कैसी बिटिया से शादी करोगे? तुम्हारी बिरादरी खरे की लड़की चाहिए या कोई बिरादरी में शादी कर लोगे? तब युवक ने बताया कि बहुत निम्न बिरादरी की न हो, शादी कर लूंगा।

विधायक ने पढ़ाया मनुष्यता का पाठ: तब विधायक ने युवक को मनुष्यता का पाठ पढ़ाते हुए समझाया कि मनुष्य को मनुष्य से भेद नहीं करना चाहिए। ऊंच-नीच नहीं समझना चाहिए, मनुष्यता का अपमान है, जो मनुष्य मनुष्य से भेद समझे, हम सभी ईश्वर की संतान है। सबको समान भाव से देखिए, जो आपके भाग्य में होगी वो लड़की आपको मिलेगी। विधायक ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं और प्रयास करूंगा क्योंकि आपने मुझे वोट दिया है।

सैलरी छः हजार: पेट्रोल पंप कर्मी से विधायक ने पूछा कि आपकी कितनी तनख्वाह है, लड़की वाले पूछेंगे तो क्या बताऊंगा? तब युवक ने बताया कि सिक्स थाउजेंड, इसके अतिरिक्त कुछ नहीं मिलता है, खाना पीना सब अपने घर पर होता है। युवक ने विधायक को बताया कि उसके पास तेरह बीघा खेत विद्यालय के सामने है। तो विधायक ने कहा कि वह तो करोड़ों की जमीन है। ऐसे में निश्चित लड़की हमें ही ढूंढनी है। जिसके बाद विधायक ने युवक से हाथ मिला कर एक बार फिर आश्वासन दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे