Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आत्महत्या से पहले पति पत्नी ने बनाया वीडियो, वायरल करने के बाद ट्रेन के सामने लगाई छलांग



उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में पड़ोसियों के प्रताड़ना से तंग होकर पति पत्नी ने घर से 50 किलोमीटर दूर ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले पति पत्नी ने एक वीडियो बनाकर पड़ोस के रहने वाले द्विवेदी परिवार पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना सिकंदरा क्षेत्र के पिंडारी गांव के रहने वाले 36 वर्षीय सोम शुक्ला और 35 वर्षीय पत्नी श्वेता शुक्ला ने कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर अंतर्गत पुखरायां में मंडी मोड़ रेलवे क्रॉसिंग के पास इंटरसिटी ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।



आत्महत्या करने से बनाया सुसाइड वीडियो: सोम शुक्ला और श्वेता शुक्ला ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने पड़ोस के रहने वाले द्विवेदी परिवार को आरोपी बनाया है। वीडियो में स्पष्ट किया है कि मेरे भाई भाभी पुखरायां कस्बा में किराए के कमरे में रहते हैं, भैया कार के शोरूम में काम करते हैं। माता और पिताजी के साथ पत्नी सहित वह स्वयं रहता है। वीडियो में आरोप लगाते हुए कहा कि पड़ोस के रहने वाले मोहित दुबे, रोहित दुबे, रविंद्र दुबे, प्रवेश दुबे, अंश द्विवेदी, छोटू द्विवेदी, टीटू दुबे, कपिल दुबे मुझे और मेरी पत्नी को अक्सर परेशान करते हैं। काम पर जाता हूं तो वहां परेशान करते हैं, काम से वापस गांव पहुंचने पर भी परेशान करते हैं, इसलिए हम पति-पत्नी सोम शुक्ला और श्वेता शुक्ला आत्महत्या करने जा रहे हैं। इसके बाद पति पत्नी ट्रेन के आगे कूदकर मौत के आगोश में समा गए। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

पिता का आरोप: पीड़ित पिता विजय शुक्ला का आरोप है कि पड़ोसी आए दिन सोम शुक्ला को परेशान किया करते थे, 2 दिन पहले उन लोगों ने औरैया में सोम के साथ मारपीट की थी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस में शिकायत करने जाने वाला था, लेकिन जा नहीं पाया, इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि इतनी बड़ी घटना हो जाएगी। वीडियो देखकर हम लोग जब तक वहां पहुंचने तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

बोले एएसपी: मामले में कानपुर देहात अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोशल मीडिया पर सोम शुक्ला और श्वेता शुक्ला का एक वीडियो वायरल हुआ था। दंपति द्वारा पड़ोसी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। रात 8:30 के आसपास इसी क्रम में जीआरपी ने सूचना दी कि पुखरायां रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक और युवती का शव पड़ा हुआ है। दोनों मृतकों की पहचान सोम शुक्ला और श्वेता शुक्ला के रूप में हुई। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, मृतक के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। वायरल वीडियो में मृतक सोम शुक्ला ने जिस दुबे परिवार पर आरोप लगाया है, उनके द्वारा पूर्व में सिकंदरा पुलिस में सोम के खिलाफ अपराध पंजीकृत कराया गया था। परिवारीजनों के शिकायत और समस्त तथ्यों को जोड़कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे