Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

थानाध्यक्ष और चौकी इंचार्ज निलंबित:मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए विवाद पर बड़ी कार्यवाही



मेराज हैदर 

 कौशांबी ज़िले के नारा गाँव मूर्ति विसर्जन के दौरान इमाम चौक पर गुलाल उड़ाने से दो समुदाय में विवाद हो गया था। इस मामले एसपी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष और चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही दोनों के खिलाफ विभागीय की जांच के आदेश दिए हैं। एडिशनल एसपी इस पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट एसपी को सौंपेंगे।

मामला मंझनपुर थाना क्षेत्र के नारा गांव का है। जहाँ 12 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन के दौरान इमाम चौक पर गुलाल पढ़ने से दो समुदाय के बीच झड़प शुरू हो गई। इस दौरान दोनों समुदाय के लोगों ने एक दूसरों पर जमकर पत्थरबाजी किया। आप है कि मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज नारा कमलेश पांडे ने लोगों को पर लाठियां चार्ज कर दिया। पुलिस द्वारा लाठी चार्ज किए जाने को लेकर गुस्सा आए लोगों ने जमकर बवाल काटा। मामले की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी मधुसूदन हुल्गी और पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया इसके बाद लोगों ने मूर्ति विसर्जन किया। इस मामले में प्रारंभिक तौर पर दोषी पाए जाने पर मंझनपुर थाना के थानाध्यक्ष राजकिशोर और नारा चौकी इंचार्ज कमलेश पांडे को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है। संजय कुमार तिवारी को मंझनपुर थाने का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है।

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर थानध्यक्ष और चौकी इंचार्ज दोषी पाए गए हैं। जिन्हें निलंबित किया गया है। इसके साथ ही इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए जांच कराई जा रही है। जांच एडिशनल एसपी को दी गई है। जो जल्द जांच कर रिपोर्ट देंगे। जिसके आधार पर इनके खिलाफ भी भाग कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे