Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिर मुंडवा कर पेड़ से उल्टा टांगा, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मजदूर ने दबंग के घर मजदूरी करने से इनकार कर दिया, इसके बाद दबंगों ने मजदूर पर जमकर कहर बरपा दिया। दबंगों ने मजदूर युवक को मारपीट कर उसका सिर मुंडवा दिया, मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।




प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिपरी थाना क्षेत्र के पंडरी गांव का रहने वाला बाबा कबूतरा मेहनत मजदूरी करके अपना गुजारा करता था।शुक्रवार को दबंगों ने उसे जबरिया अपने यहां काम करवाने के लिए उठा लिया। मजदूर ने जब काम करने से मना कर दिया, तो दबंगों ने मजदूर को मारपीट कर उसका सिर मुंडवा दिया।

सिर मुड़वाने का वीडियो वायरल: इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ रहा है कि दबंग मजदूर के दोनों हाथों को बांधकर बलपूर्वक उसका मुंडन करवा रहे हैं। मुंडन करवाने के दौरान वह विरोध करता है तो ऑटोमेटिक रेजर उसके मुंह पर कर दिया जाता है, जिससे पीड़ित सिर झुका कर मुंडन करवाने में ही अपनी भलाई समझता है। 

पैर बांधकर टांग दिया उल्टा: पीड़ित मजदूर ने बताया कि हम मजदूरी कर रहे थे, मूंगफली की ढुलाई कर रहे थे, यहां से उठा ले गए, घर पर ले जाकर के बाल घोट दिया। पीड़ित का आरोप है कि दबंग चाहते थे कि मजदूर दबंग के घर रहकर बंधुआ मजदूरों की तरह जानवरों की देखभाल करे। काम करने से इनकार करने पर उसे बेइज्जत करते हुए मारपीट की गई। सिर मुंडवाने के बाद गांव में जुलूस निकाला गया। बाल घोंटकर पेड़ से उल्टा बांध दिया गया। उल्टा बांधने के बाद पानी पिलाया गया। पीड़ित ने मामले में चार लोगों को दोषी ठहराया है।

बोले एसपी: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सिपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाला बाबा कबूतरा थाना बड़ागांव के टपोरी में रहता था, वहां के कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया था, जो उसी के समुदाय के लोग थे। उन्होंने बाबा के साथ में मारपीट करते हुए उसका बाल काट दिया। वीडियो संज्ञान में आने के बाद थाना सीपरी बाजार में मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे