Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शिक्षक के परिवार का हत्याकांड: सोशल मीडिया पर हुई ऐसी तस्वीरें वायरल, कि आ गया नया मोड़



अलीम खान 

उत्तर प्रदेश के अमेठी में शिक्षक, शिक्षक की पत्नी और दो मासूम बच्चों की गोली मारकर हत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस को ऐसे कई साक्ष्य मिले हैं, जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि पत्नी के प्रेम प्रसंग से सुनील का पूरा परिवार उजड़ गया है। हालांकि पुलिस ने अभी इस आशय का खुलासा नहीं किया है।

बता दें कि गुरुवार के शाम जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम और दो मासूम बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में पाया था कि रायबरेली में मृतका ने 18 अगस्त को छेड़छाड़, सहित जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया था।

सिपाही से बने शिक्षक

मूल रूप से रायबरेली के सुदामापुर गांव में रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार पुत्र राम गोपाल पुलिस में तैनात थे, पुलिस विभाग में लगभग 1 वर्ष तक ड्यूटी करने के दौरान वर्ष 2020 के 10 दिसंबर को सुनील बेसिक शिक्षा विभाग में अध्यापक पद पर नौकरी पा गए। वर्ष 2021 के 12 मार्च को सुनील अमेठी जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर पन्हौना प्राइमरी स्कूल में ज्वाइन हुए। विद्यालय के नजदीक अहोरवा भवानी चौराहे पर मुन्ना अवस्थी के घर में बीते तीन माह से किराए का कमरा लेकर अपनी पत्नी पूनम भारती और दो बच्चों के साथ रहते थे।

18 अगस्त को दर्ज कराया था मुकदमा 

बताया जाता है कि रायबरेली शहर स्थित एक अस्पताल में पूनम भारती पति और बच्चों के साथ दवा कराने के लिए गई हुई थी। आरोपी चंदन वर्मा पुत्र मायाराम रास्ते में पूनम के साथ अश्लील हरकत करने लगा। पति ने विरोध किया तो उसने पति सुनील को थप्पड़ जड़ दिया। शिकायती पत्र में यह भी आरोप था कि चंदन ने जान से मारने की धमकी दी थी, शिकायती पत्र में पूरे परिवार को जान का खतरा बताया था। इस दौरान शिकायती पत्र में अनजाने में गलती या जानबूझकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश में वादिनी ने आरोपी चंदन वर्मा के पिता के नाम का सरनेम मौर्य लिख दिया था, मामले में रायबरेली के नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी चंदन वर्मा के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी, मारपीट और एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

सामने आई पुलिस की लापरवाही

मुकदमा दर्ज करने के उपरांत पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही, मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक्शन लिया होता तो शिक्षक का परिवार उजड़ने से बच जाता।हालांकि रायबरेली जनपद के नगर कोतवाल राजेश कुमार सिंह का कहना है कि प्रकरण एससी-एसटी एक्ट से जुड़ा होने के चलते जांच सीओ सिटी अमित सिंह को मिली थी।

हत्या से पहले लगाया व्हाट्सएप स्टेट्स

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी चंदन ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर 5 लोगों के मरने की बात लिखी थी, जिसमें उसने चार लोगों की हत्या कर दी है।

वीडियो कॉल स्क्रीनशॉट


मृतका को करता था वीडियो कॉल 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कॉलिंग की स्क्रीनशॉट से स्पष्ट होता है कि आरोपी चंदन मृतका पूनम भारती से वीडियो कॉल करके बात करता था। दोनों की प्रेम प्रसंग की भनक जब पति को लग गई होगी तब पति के दबाव में आकर पत्नी पूनम भारती ने प्रेमी चंदन के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया होगा।

जल्द होगा खुलासा 

पुलिस मामले के छानबीन में डटी हुई है, मामले के खुलासे के लिए पांच टीमें गठित कर दी गई है, पुलिस जल्द से जल्द मामले का खुलासा करते हुए पूरे राज से पर्दा उठा देगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे