Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शिक्षक के परिवार के हत्या का खुलासा: प्रेमी ने की थी शिक्षक के पूरे परिवार की हत्या



अलीम खान 

उत्तर प्रदेश के अमेठी में शिक्षक, शिक्षक की पत्नी और दो मासूम बच्चों की गोली मारकर हत्या करने करने वाले आरोपी प्रेमी को पुलिस ने दिल्ली भागने से पहले गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद दिल्ली भागने के फिराक में था, इससे पहले नोएडा एसटीएफ और अमेठी पुलिस को मुखबिर ने आरोपी के भागने की जानकारी दे दी पुलिस ने उसे मय बुलेट गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि गुरुवार के देर शाम अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अहोरवा भवानी कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराए के मकान में रह रहे प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक सुनील कुमार, सुनील कुमार की पत्नी पूनम भारती और उनके दो छोटे-छोटे मासूमों को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने मृतक के पिता के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

शिक्षक के पत्नी का प्रेमी है हत्यारोपी

पुलिस के पूछताछ में हत्या आरोपी चंदन मौर्य ने बताया कि शिक्षक की पत्नी पूनम भारती से उसका बीते डेढ़ 2 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था, वर्तमान समय में प्रेम प्रसंग में मनमुटाव आ गया था जिससे उसने तनाव में आकर हत्या जैसी घटना को अंजाम दे दिया। 



शिक्षक की पत्नी ने जताई थी बड़ी अनहोनी की आशंका

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 18 अगस्त को रायबरेली के नगर कोतवाली में शिक्षक की पत्नी पूनम भारती ने आरोपी प्रेमी चंदन पुत्र मायाराम मौर्य के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें स्पष्ट किया था कि वह दवा लेने के लिए रायबरेली शहर गई थी,रास्ते में चंदन उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था, पति के विरोध करने पर उसके पति को थप्पड़ जड़ दिया। जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया था। वही पूनम ने आरोपी चंदन से पूरे परिवार को जान का खतरा बताया था। इसके बावजूद भी पुलिस मामले में स्थिरता बढ़ती रहे, जिसके परिणाम स्वरूप शिक्षक के पत्नी की आशंका वास्तविकता में तब्दील हो गई। 

प्रेम प्रसंग के मिले कई साक्ष्य

इंटरनेट के जरिए आरोपी चंदन और पूनम भारती के वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट, दोनों के साथ की फोटो वायरल हो रहा है। हत्या आरोपी के गिरफ्तारी से पहले ही सोशल मीडिया के जरिए दोनों के प्रेम प्रसंग की बातें प्रकाश में आ गई हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे