Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: साढू ने साढू का गला रेतकर की हत्या




उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में साढू ने अपने साढू के गले पर हमला करके लहू लुहान कर दिया, घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए संयुक्त चिकित्सालय बलरामपुर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही गोंडा पुलिस ने मौके का जायजा लेकर साक्ष्य संकलन करवाई किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार के शाम जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के गांधी चबूतरा (भवानीपुर खुर्द) गांव में रहने वाले लाल जी के घर पर बीते कई दिनों से रहने वाले साढू ने अपने साढू के गले पर धारदार हथियार से रेत दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया, परिजन घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए बलरामपुर ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

15 दिन पहले साढू के घर आया था साढू

बताया जाता है कि बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली अंतर्गत खगईजोत गांव पर रहने वाला कनिया 15 दिन पहले साढू साहू के घर आया था। तब से वह साढू के घर पर ही रहता था। 



घर के कुछ दूरी पर रेत दिया गला

शुक्रवार के शाम कनिया ने अपने साढू लालजी को घर से बाहर चलने के लिए कहा, वह उसके साथ जा रहा था, घर से महज डेढ़ 200 कदम दूर हुआ होगा, इसी दौरान कनिया अपने साढू लालजी के गले पर धारदार हथियार से रेतने लगा।

मचा चीख पुकार 

गले पर हमला होने से लाल जी चीखने चिल्लाने लगा, शोरगुल सुनकर आसपास के लोग और परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। घायल अवस्था में उसे संयुक्त चिकित्सालय बलरामपुर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने आरोपी साढू को दौड़ा कर पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। हालांकि इटियाथोक पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तारी से इनकार किया है।

बोले इंस्पेक्टर 

घटना के बाबत इटियाथोक थाना प्रभारी शेषमणि पांडे ने दूरभाष पर बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया गया है। घायल अवस्था में परिजन लाल जी को इलाज के लिए बलरामपुर ले गए थे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। बलरामपुर पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाएगी। अन्य विधिक करवाई स्थानीय पुलिस में की जा रही है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे