Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुत्रों ने पिता को गोली मारकर की हत्या: बहू पर गंदी नियत रखता था पिता, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



उत्तर प्रदेश के सम्भल में पिता के अवैध संबंधों के कारण से परेशान होकर मारपीट करते हुए लड़के ने पहले पिता का दांत तोड़ दिया था, उसके बावजूद पिता की आदतों में सुधार नहीं हुआ तो, अवैध तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के 22 दिन बाद पुलिस में मृतक के दोनों पुत्रों को गिरफ्तार कर मामले का सनसनी क्षेत्र खुलासा किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दो-तीन अक्टूबर की रात जुनावई थाना क्षेत्रान्तर्गत करिया खेड़ा गांव में ट्यूबवेल पर सो रहे रामजीत पुत्र सुअवनी की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में मृतक के पुत्र मनोज के शिकायती पत्र पर जुनावई पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

खाली हाथ रही पुलिस: हत्या के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक ने टीमों का गठन कर दिया था, लेकिन तमाम प्रयास के बावजूद पुलिस खाली हाथ रही। सर्विलांस एवं तथ्यों के आधार पर 22 दिन बाद पुलिस ने मृतक के पुत्र मनोज को हिरासत में लेकर जमकर पूछताछ किया, बातचीत के दौरान मृतक का पुत्र अपनी ही बातों में फंसता गया, इसके बाद मृतक के पुत्र ने भाई के साथ मिलकर पिता को गोली मारकर हत्या करने की बात बताई।

कई महिलाओं से था अवैध संबंध: पुलिस के पूछताछ में मृतक रामजीत के पुत्र मनोज और राजू ने बताया कि उसके पिता शराब और जुआ के आदि थे। ब्याज पर रुपए देकर पैसा कमाते थे जो जुआ में उड़ाते थे। करिया खेड़ा एवं छोटा करिया खेड़ा गांव की कई महिलाओं से उनके अवैध संबंध थे। जिसकी चर्चा आम थी।

बहू पर गंदी नियत: मनोज ने बताया कि उसके पिता उसके और उसके भाई की पत्नी पर गंदी नियत रखता था। शराब पीने के बाद घर में गाली गलौज करते हुए पूरे परिवार को परेशान करता था। 

मारपीट कर तोड़ दिया था दांत:पुलिस को मनोज ने बताया कि कुछ दिन पहले पिता से मारपीट हुई थी जिसमें पिता का दांत भी टूट गया था। उसके बाद भी पिता के आदतों में कोई सुधार नहीं हुआ।

कई गांव तक हुई बदनामी: आरोपी पुत्र ने बताया कि पिता के आदतों के कारण आसपास के कई गांवों तक बदनामी होने लगी थी।

योजना बनाकर की हत्या:आरोपी पुत्र ने बताया कि पिता ने छः साल पहले एक तमंचा व दो कारतूस छुपा कर रखा था, जिसे हम लोग जानते थे, दोनों भाइयों ने मिलकर पिता को जान से मारने की योजना बनाई थी कि ट्यूबवेल पर सोते समय ही रात्रि में तमंचा से फायर कर हत्या कर देंगे।

सोते समय गोली मारकर की हत्या: दो तीन अक्टूबर की रात दोनों भाई आधी रात को अपने ट्यूबवेल पर गए। तमंचे को लोड करके राजू को दिया, राजू ने दीवार के सहारे बैठकर गोली मारकर हत्या कर दी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे