Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

साढू ने साढू का बाइक चलाते समय रेत दिया गला: पत्नी को भगा ले जाने के शक में रेता गला



उत्तर प्रदेश के रायबरेली में साढू को साढू का मदद करना भारी पड़ गया, साढू पर शक करते हुए साढू ने बाइक चला रहे साढू का गला रेत दिया। जिससे साढू की हालत खराब हो गई, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

मामला जिले के खीरों थाना क्षेत्र का है।कन्नौज जिले के थाना गुरुसहायगंज अंतर्गत जयरामपुर गांव के रहने वाले रिश्तेदार की पत्नी बीते 10 12 दिनों से गायब है। रिश्तेदार जिसकी तलाश में लगे हुए थे। आरोपी साढू सुनील कुमार और अपने साले को मोटरसाइकिल पर बैठाकर साली को खोजने के लिए पीड़ित साढू निकाला था। रास्ते में निहस्था के पास मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे साढू ने बाइक चला रहे साढू का धारदार हथियार से गला रेत दिया।

अनियंत्रित होकर गिरे बाइक सवार: बाइक चला रहे पीड़ित के गले पर हमला होते ही वह दर्द से कराह उठा। अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए। 

आरोपी साढू फरार: वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी साढू मौके से भाग निकला। मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। 

रामगढ़ी जा रहे थे युवक: उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत राधागंज का रहने वाला अनिल अपने साढू सुनील और साले संजय को मोटरसाइकिल पर बैठाकर साली को खोजने बहन के घर रामगढ़ी के चिखड़ी जगतपुर जा रहा था।

पत्नी को गायब करने का आरोप: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनिल ने बताया कि आरोपी साढू को आशंका है कि पीड़ित में उसकी पत्नी को गायब कर दिया है। इसीलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है। 

मुकदमा दर्ज: मामले में हरचन्दपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीपुर खालसा गांव के रहने वाले पीड़ित के साले संजय पुत्र रामबहादुर ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि उसके बहनोई अनिल कुमार पुत्र हीरालाल को सुनील कुमार ने अपनी पत्नी को भगा ले जाने के शक में निहस्था चौराहा के पास गला रेत दिया है। जिससे अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बेहोशी की स्थिति में लालगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे