Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मातम में बदली शादी की खुशियां: सड़क हादसे में दूल्हे के भाई समेत तीन की मौत


अलीम खान 

उत्तर प्रदेश के अमेठी में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। भाई के शादी का कार्ड बांटने के लिए बाइक पर सवार होकर निकले युवक ट्रक के चपेट में आ गए,तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर रायबरेली रोड पर नवदाढ़ के पास ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक की दर्दनाक मौत हो गई। भाई के शादी का कार्ड बांटकर घर वापस लौटने के दौरान बाइक सवार युवक हादसे के शिकार हुए हैं।

ओवर स्पीड से हुआ हादसा: बताया जाता है कि मोहनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत शंकरगंज गांव के रहने वाले बनारसी के लड़के किशन का 17 अक्टूबर को विवाह होना है। भाई के शादी का कार्ड बांटने के लिए 30 वर्षीय अमित, गांव के रहने वाले आकाश और एक रिश्तेदार राजकुमार के साथ घर से निकले थे। कार्ड बांटते हुए उन्हें देर हो गई, देर रात में तेज रफ्तार से एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों वापस घर लौट रहे थे, इसी दौरान ट्रक के चपेट में आने से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

डॉक्टर ने किया मृत घोषित: दुर्घटना होते ही स्थानीय लोगों ने घायल तीनों युवकों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल जगदीशपुर पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, बाइक सवार तीनों युवकों ने दम तोड़ दिया था। जिन्हें देखते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजनों में मचा कोहराम: दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई, हादसे के बाबत मृतकों के परिवार वालों को अवगत कराया गया। जिससे घर वाले भी मौके पर पहुंच गए। तीनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। शादी की तैयारी की खुशियां महज कुछ ही समय में मातम में तब्दील हो गई। 



बोले क्षेत्राधिकारी: हादसे के बाबत मुसाफिरखाना पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल सिंह ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल नौडाड़ गांव पहुंच गई। दुर्घटना में घायल हुए तीनों युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर पहुंचाया गया, चिकित्सकों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया है। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। ट्रक को मौके से पुलिस के कस्टडी में ले लिया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे