Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:भीषण सड़क हादसे में हेड कांस्टेबल की मौत, तेज रफ्तार रोडवेज के चपेट में आने से हुआ हादसा



उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में रोडवेज बस के ठोकर से मोटरसाइकिल सवार हेड कांस्टेबल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम मच गया। पुलिस ने हेड कांस्टेबल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार को नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिविल लाइन चौकी क्षेत्र के गोंडा लखनऊ हाईवे स्थित दीवानी कचहरी के पास पीएससी 30 बटालियन गेट नंबर 1 के मोड पर कैसरबाग डिपो की रोडवेज बस के चपेट में आने से हेड कांस्टेबल की दर्दनाक मौत हो गई।

चाय पीकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि पीएसी जवान गुरुवार के सुबह लगभग 8:00 बजे चाय पीने के लिए चौराहे तक गया था, लगभग 8:30 बजे चाय पीकर वापस लौट रहा था, इसी दौरान गेट मोड़ के पास तेज रफ्तार बस के चपेट में आ गया।

कुछ दूर घसीटने के बाद रुकी बस

लोगों की माने तो गेट नंबर 1 के पास बाइक सवार हेड कांस्टेबल पहुंचा था, इसी दौरान सामने लखनऊ से गोंडा की तरफ तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस के चपेट में आ गया। बाइक सवार रोडवेज में टकराने के बाद फंसकर कुछ दूर तक घसीटता रहा।

बस छोड़कर चालक फरार

दुर्घटना होते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े, महज कुछ ही क्षण में तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, स्थानीय पुलिस चौकी को सूचना दी गई, तब तक मौके से बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया था।

हेड कांस्टेबल के रूप में रूप में पहचान

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही नगर कोतवाली व सिविल चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की पहचान पीएसी के बटालियन 30 के जवान गोरख प्रसाद के रूप में हुई। बताया जाता है कि गोरख प्रसाद पीएससी में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं, वह मूल रूप से गोरखपुर के निवासी हैं।

परिजनों में कोहराम

पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों को घटना से अवगत करा दिया गया है। पंचायत नामा के उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे