Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: रेप के आरोपी को पकड़कर मोहल्ले वालों ने पुलिस को सौंपा, रो रो कर मुहल्ले वालों की बताई दास्तान



उत्तर प्रदेश गोंडा जिले में नाबालिक से रेप के आरोपी को मोहल्ले वालों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है। 

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के रहने वाले लोगों ने दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

क्या है पूरा मामला: नगर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ले में लोगों के घरों में घूम घूम कर झाड़ूपोछा लगाने व बर्तन साफ करने वाली नाबालिग लड़की से मंगलवार की रात आरोपी ने झांसा देकर दुष्कर्म किया था। दरअसल आरोपी बहला फुसलाकर नाबालिक को सुनसान जगह पर बुला ले गया था। जहां आरोपी ने नाबालिक के साथ रेप किया था। अपने साथ हुई वारदात की बात नाबालिक ने मोहल्ले के लोगों से बताया तो मोहल्ले वाले हैरान रह गए। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दादी ने दर्ज कराया मुकदमा: मामले में नाबालिक पीड़िता की दादी के शिकायती पत्र पर नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी से खिलाफ रेप के धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है।

घरेलू काम कर गुजारती है जीवन: दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली लड़की मोहल्ले के अलग-अलग घरों में घरेलू काम साफ-सफाई झाडू पोछा करके जीवन यापन करती है।

काम पर जाने के दौरान हुई वारदात: बताया जाता है कि नाबालिक लड़की मंगलवार की रात घरेलू कामकाज करने के लिए एक कॉलोनी में जा रही थी, इसी दौरान उसी मोहल्ले का रहने वाला आरोपी रास्ते में उसे बहला फुसलाकर कर सुनसान स्थान पर ले गया। जहां आरोपी ने नाबालिक से मुंह काला किया। 

रो रो कर मुहल्ले में दी जानकारी: नाबालिक लड़की आरोपी के चंगुल से मुक्त होने के उपरांत रोते हुए मोहल्ले में पहुंची। उसने मोहल्ले वालों को रो-रो कर अपने साथ हुई घटना की पूरी बात बताई। जिसे सुनकर मोहल्ले वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया, मौके पर पुलिस बुला कर आरोपी को पुलिस कस्टडी में दे दिया।

दादी को दी जानकारी: यहां से लौटने के बाद नाबालिक लड़की ने अपने दादी को अपने साथ हुए पूरे वारदात से अवगत कराया, तब मामले में नाबालिक लड़की की दादी ने मामले में कोतवाली वाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया।



बोले अपर पुलिस अधीक्षक: मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राधेश्याम राय ने बताया कि नगर कोतवाली अंतर्गत एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने 8/9 अक्टूबर की देर रात नगर कोतवाली पुलिस में सूचना दी है कि उसकी पोती मोहल्ले के घरों में घूम घूम कर साफ-सफाई का काम करती है। एक कॉलोनी के रहने वाले इश्तियाक पुत्र मुस्ताक ने उसके साथ रेप किया है। महिला के शिकायत पत्र के आधार पर दुष्कर्म के धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे