Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: सड़क छोड़ कर रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी कार, कार के रेल ट्रैक पर दौड़ने का वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश के गोंडा लखनऊ रेल खंड पर अचानक एक हादसा हो गया। सड़क पर दौड़ने वाली कार अचानक रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी। इस दौरान रेलवे ट्रैक पर आ रही ट्रेन को रुक कर कार के रेलवे ट्रैक से हटने तक का इंतजार करना पड़ा। 

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार को करीब 11 बजे के आसपास गोंडा लखनऊ रेलखंड पर सड़क पर चलने वाली कार अचानक से रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी। जिससे कार चालक ही नहीं, बल्कि वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। कड़ी मशक्कत के बाद कार को रेलवे ट्रैक से हटाया जा सका।

जाम के दौरान अचानक दौड़ी कार

बताया जाता है कि कटरा शाहबाजपुर रेलवे क्रॉसिंग पर जाम लगा हुआ था,क्रॉसिंग पर मरम्मत कार्य भी चल रहा था और कई वाहन एक साथ निकल रहे थे। जाम के दौरान कार चालक कार को रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहा था। इसी दौरान उसकी कार अचानक मुड़कर रोड से रेलवे ट्रैक में फस गई। कार निकालने के चक्कर में रोकते-रोकते कार 50 मीटर तक रेलवे ट्रैक पर दौड़ गई।

मचा हड़कंप 

कार के रेलवे ट्रैक पर दौड़ते ही मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया, मौजूद लोगों ने कार को धक्का देकर वापस रेलवे ट्रैक से रोड पर लाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन उन्हें कड़ी मशक्कत के बाद सफलता मिल सकी।

रेलवे गेटमैन ने दिखाई सूझबूझ 

रेल ट्रैक पर कार के चढ़ जाने के बाद ट्रेन के आने की सूचना हो गई। इस दौरान गेटमैन ने सूझबूझ दिखाते हुए रेलवे ट्रैक पर कार से आगे लाल कपड़ा बांधकर ट्रेन को रोकने की तैयारी शुरू कर दी। वॉकी-टॉकी का इस्तेमाल करते हुए रेलवे गेटमैन राजकिशोर ने संबंधित से बात करके मामले से अवगत कराया। लाल कपड़ा के बांधते ही ट्रेन आ गई, लेकिन गेटमैन के सूझबूझ से ट्रेन को रुकवाया गया।

एक तरफ से मालगाड़ी तो दूसरी तरफ से सवारी

बताया जाता है कि इस दौरान एक तरफ से मालगाड़ी आकर के खड़ी हो गई, तो दूसरी तरफ से इंटरसिटी एक्सप्रेस को लगभग आधे घंटे रेल ट्रैक से कार के हटने का इंतजार करना पड़ा।

पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था कार चालक

कार चालक ने बताया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदपुर गढ़वार गांव के रहने वाले कार चालक अजय सिंह के बड़े पिता का देहांत हो गया था, उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए वह लखनऊ से चलकर करनैलगंज सरयू घाट जा रहा था।



ब्रेक लगाने से अनियंत्रित हुई कार

कार चालक ने बताया कि रेलवे क्रॉसिंग बंद होने वाला था, इसी दौरान वह रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रहा था, तब तक उसके सामने दो बाइक चालक अचानक से आ गए, इस दौरान कार में ब्रेक लगाते ही कार रेलवे ट्रैक में फस गई। जब रेलवे ट्रैक से कार को निकालने का प्रयास किया तो अचानक से अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर चली गई। 

हिरासत में कार चालक 

मामले की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी और रेलवे थाना बुढ़वल जीआरपी मौके पर पहुंच गई। जीआरपी ने चालक सहित कार को कब्जे में ले लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे