Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील बनाने के दौरान हुआ हादसा: तीसरी मंजिल से गिरकर हुई मौत, हादसे का वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश के ताज नगरी में रील बनाने के दौरान युवक के साथ हादसा हो गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि रील बनाने का जुनून लोगों में कम होने का नाम नहीं ले रहा है, लोग इस दौर में कोई भी ऐसा मौका खाली नहीं जाने देना चाहते हैं, जिसका वीडियो बनाकर रील के रूप में न उपयोग करें। इसी क्रम में एक युवक रील बनाने के चक्कर में हादसे का शिकार हो गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 

बताया जाता है कि ताज नगरी आगरा के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नमक मंडी स्थित जौहरी प्लाजा के सर्राफा बाजार में युवक छत का जाल हटाने के दौरान हादसे का शिकार हो गया। 



स्लो मोशन वीडियो: दरअसल इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने के दौरान उसे स्लो मोशन वीडियो शूट करने का मन हुआ। इसके बाद उसने स्लो मोशन में चंद कदम चलकर वीडियो शूट करवाया, लेकिन लौटने के दौरान हादसे का शिकार हो गया।

तीसरी मंजिल से गिरा नीचे: नीचे रोशनी के लिए तीसरी मंजिल पर जाल लगा हुआ था,युवक जाल को उठाने लगा जिससे उसका पैर फिसल गया और वह सीधे तीसरी मंजिल से नीचे जमीन पर पहुंच गया। 

कट गया गर्दन: तीसरी मंजिल से गिरने के दौरान जाल में फंस कर युवक का गर्दन कट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, फिर भी वहां पर मौजूद लोगों ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इंटरनेट पर वीडियो वायरल: मामले का इंटरनेट पर 35 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ साफ दिखाई पड़ता है कि कुछ लोग दुकान खोल रहे हैं, इसी दौरान एक युवक छत पर लगे जाल के तरफ बैठ जाता है, वही वीडियो शूट करवाने वाला युवक स्लो मोशन में आता है, लेकिन फिर वापस लौट कर छत पर लगे लोहे के जाल को उठा देता है। जिससे वह गिर जाता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे