Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हैरानी भरी खबर: एक ही घर में 20 से 30 बार रुक रुक कर लग रही है आग, रहस्यमय आग लगने का वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान



उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक रहस्यमय घटना प्रकाश में आया है, यहां एक ही घर में बार-बार अलग-अलग स्थान पर आग लग जा रही है। जिससे घर वालों के साथ-साथ गांव वाले भी हैरान हैं। मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिकंदरपुर गांव में रहस्यमय तरीके से आग लगने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक ही घर में रहस्यमय तरीके से बार-बार आग लग रही है। लगी हुई आग को लोग बुझा देते हैं इसके थोड़ी देर बाद किसी दूसरे स्थान पर आग लग जाती है। मामले का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है। 

घर वाले हैरान: सिकंदरपुर गांव के रहने वाले सूर्यभान सिंह के घर में अचानक से आग लग जाती है। जिसे घर वालों के द्वारा बुझा लिया जाता है, लेकिन इसके थोड़े ही देर बाद किसी दूसरे स्थान पर अचानक से आग लग जाती है। जिससे घर वालों के साथ-साथ गांव वाले भी हैरान हैं।

बंद बॉक्स के अंदर भी लग रही है आग: वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि घर में लगे घास फूस के छप्पर में अचानक से आग लग जाती है, धुआं उठते ही परिवार के लोग आग पर पानी डालकर काबू पा लेते हैं, वहीं दूसरे वीडियो में दिखाई पड़ता है कि बंद लकड़ी के बॉक्स के अंदर से अचानक धुआं उठता है। बॉक्स का ढक्कन खोलने पर अंदर आग जल रही होती है। जिस पर पानी डालकर उसे बुझाया जाता है।



20 से 30 बार लगती है आग: बताया जाता है कि सूर्यभान सिंह के घर में दिन भर में 20 से 30 बार आग लगने की घटना होती है। घटना को अंजाम देने वाला कोई व्यक्ति दिखाई भी नहीं पड़ता है। धुआं उठने पर परिवार वाले जान पाते हैं कि इस स्थान पर आग लगी है। दिन के 10:00 से रात के 10:00 बजे तक बीच-बीच में आग जलती रही, रात के 10:00 बजे से सुबह 10:00 बजे तक आग लगने की कोई वारदात नहीं हुई, दूसरे दिन सुबह 10:00 बजे से फिर आग लगने की प्रक्रिया शुरू हो गई, जो रात 10:00 बजे तक जारी रही। परिवार के मुखिया सूर्यभान सिंह ने बताया कि घर से दो मोबाइल, एक चार पहिया और एक दो पहिया गाड़ी की चाबी भी गायब हुई है। मामले में पुलिस को जानकारी दी गई थी, जांच करने के लिए पुलिस भी मौके पर आई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे