Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भिल्लर बाबा का इलाज के दौरान निधन, शोक की लहर



पंश्याम त्रिपाठी 

गोंडा ।मंगलवार को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बृजकिशोर मिश्रा उर्फ भिल्लर बाबा का लंबी बीमारी के बाद अस्पताल में निधन हो गया। जिससे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।शुभचिंतकों ने आवास पर पहुंचकर ढाढस बंधाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के निधन की सूचना के बाद स्थानीय लोग उनके नवाबगंज विकासखंड के पैतृक आवास पर जाकर परिजनों को सांत्वना दे रहे है। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है ।

बता दें कि नवाबगंज विकासखंड के लोहरा डाड गांव के रहने वाले 68 वर्षीय पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बृजकिशोर मिश्रा उर्फ भिल्लर बाबा का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। उनके निधन उपरांत सोशल मीडिया सहित विभिन्न माध्यमों से लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वही उनके पुत्र विक्की मिश्रा ने बताया कि वह काफी समय से बीमार चल रहे थे, लेकिन अब ठीक थे, अचानक से शाम को तबियत गड़बड़ हुआ, तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने इलाज के दौरान मृत घोषित किया है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष का निधन करीब 68 साल की उम्र मे हुआ है। बताते चलें कि कैसरगंज के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह से उनका पारिवारिक संबंध है, राजनीतिक मित्र के रूप में भी जिले में पूर्व सांसद और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष काफी धमक थी ।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे