Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर आईटीआई के पास पुलिया के नीचे युवक का शव मिलने से हड़कंप



गोंडा: संदिग्ध परिस्थितियों में मनकापुर आईटीआई मोड़ के पास पुलिया के नीचे 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार के सुबह मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मनकापुर मछली गांव रोड स्थित आईटीआई मोड़ के पास पुलिया के नीचे राहगीरों ने युवक का शव देखा, जिससे हड़कंप मच गया, महज कुछ ही देर में पुलिया के आसपास दर्जनों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले में मनकापुर पुलिस को अवगत कराया गया। देखने से ऐसा प्रतीत होता था कि युवक चप्पल निकाल कर पुलिया पर बैठा हुआ था और किसी स्थिति में वह पुलिया से नीचे गिर गया इसके बाद वह उठ नहीं सका। वहीं कुछ लोग ऐसा भी प्रयास लग रहे हैं कि युवक नशे में रहा होगा, और पुल से अचानक नीचे गिरने के बाद उठ नहीं सका।

नहीं हो सकी शिनाख्त

मामले की जानकारी मिलते ही मनकापुर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा, पुलिस क्षेत्राधिकारी आरके सिंह मौके पर दल बल के साथ पहुंच गए, पुलिया के नीचे से शव को बाहर निकल गया, पुलिस ने स्थानीय लोगों व राहगीरों से मृतक की पहचान करवाने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सका।

जेब में मिला रेल टिकट 

पुलिस ने मृतक के पैंट के जेब में तलाशी ली तो उसके जेब से मनकापुर से अयोध्या धाम का साधारण रेल टिकट पाया गया। रेल टिकट बीते दिवस मंगलवार का है, जिससे यह आशंका व्यक्ति जा रही है कि युवक मनकापुर से अयोध्या गया था वहां से वापस लौटने के बाद उसके साथ हादसा हुआ है, हालांकि युवक के पास अयोध्या से मनकापुर लौटने का टिकट नहीं मिला है।

बोले इंस्पेक्टर 

वही इस बाबत मनकापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि शव मिलने की सूचना मिलते ही पुल के नीचे से बाहर निकलवा कर उसकी पहचान करवाने की कोशिश की गई, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे