Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति को छोड़कर करवा चौथ के दिन प्रेमी से मंदिर में रचाई शादी, अब वायरल हुआ वीडियो



उत्तर प्रदेश के मऊ में एक पत्नी ने करवा चौथ के दिन अपने पति को छोड़कर प्रेमी का दामन थाम लिया। मंगलवार को जिसका वीडियो सोशल मीडिया के जरिए प्रकाश में आया है। करवा चौथ के दिन पति को छोड़कर प्रेमी के संग विवाह रचाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक कोपागंज थाना के पास स्थित शिव मंदिर में महिला ने प्रेम विवाह किया है। जिसमें प्रेमी युवक की तरफ से दर्जनों लोग मौजूद थे। जो विवाह के साक्षी बनने के साथ-साथ दोनों को शादी के रस्म निभाने के तरीके बताते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। 



अब जानिए पूरा मामला: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रमिला नामक महिला का 5 माह पहले मऊ के भीटी गांव के रहने वाले आकाश से विवाह हुआ था। लेकिन प्रमिला इस विवाह से खुश नहीं थी। इसके बाद उसने भाग कर अपने प्रेमी से शिव मंदिर में शादी रचा ली। 

विवाह से पहले का अफेयर: बताया जाता है कि विवाहिता का विवाह से पहले विजय शंकर नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रमिला उससे विवाह करना चाहती थी, लेकिन घर वालों ने उसका विवाह आकाश से कर दिया था।

शादी के 10 दिन बाद भाग निकली थी प्रमिला: बताया जाता है कि विवाह के उपरांत प्रमिला अपने परिवार के साथ मिर्जापुर चली गई थी। शादी होने के बावजूद भी प्रमिला का प्रेमी से संपर्क नहीं टूटा। विवाह के 10 दिन बाद प्रमिला आकाश को छोड़कर विजय शंकर के पास भाग आई थी। लेकिन मामले में समझौता हो गया था, इसके बाद प्रमिला को वापस आकाश के पास जाना पड़ा था। इधर प्रेमी विजय शंकर रोजी रोजगार के लिए गुजरात चला गया था। वहां एक कंपनी में काम कर रहा था।

सूरत भाग गई प्रेमिका: महिला का पति आकाश अपने काम के सिलसिले में परिवार सहित मिर्जापुर से मऊ वापस लौटा था। इस दौरान प्रमिला ने मौका देखकर गुजरात के सूरत के लिए ट्रेन पकड़ ली। वह अपने प्रेमी के पास भाग गई। मामले में प्रमिला की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस प्रेमी और प्रेमिका को पकड़ कर गांव ले आई। दोनों के वापस लौटने की जानकारी मिलते ही पति आकाश पूरे परिवार के साथ विजय शंकर के घर पहुंच गया।

जमकर हुआ हंगामा: मामले में दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ। मौके पर पुलिस बुलाई गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कर दिया, मामले की गंभीरता को देखते हुए रविवार के सुबह करवा चौथ के दिन 10:00 बजे पुलिस स्टेशन पर आने की बात कही। 

शिव मंदिर में किया विवाह: रविवार की सुबह थाने पर पति आकाश नहीं पहुंचा, प्रमिला और विजय शंकर ने थाने के पास स्थित गौरी शंकर मंदिर में विवाह कर लिया। जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे