Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी प्रेमिका ने की आत्महत्या: प्रेमी के घर में एक ही बल्ली पर दोनों ने एक साथ लगाई फांसी



उत्तर प्रदेश के जालौन में प्रेमी के घर में प्रेमिका ने एक ही बल्ली के सहारे एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। 



 प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात कदौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ागांव के रहने वाले गोपी लाल के घर में गांव की रहने वाली युवती ने पहुंचकर, घर के अंदर लगे लकड़ी के बल्ली के सहारे अपने प्रेमी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

3 साल पुरानी थी मोहब्बत: बताया जाता है कि गोपी लाल के लड़के 24 वर्षीय कंवरपाल और गांव के ही रहने वाले बजरंगा निषाद की पुत्री पूनम का बीते 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिला करते थे। मामले में दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी दोनों के परिजनों को हो गई थी, इसके बाद घर वालों ने दोनों फटकार लगाई थी, फिर भी दोनों का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ता रहा।

भावुक को कर लगा ली फांसी: बताया जाता है कि शुक्रवार की रात पूनम अपने प्रेमी से चोरी छिपे मिलने के लिए प्रेमी कुंवर लाल के घर पहुंची थी। जहां दोनों एक दूसरे से मिलने के बाद फिर कभी ना बिछड़ने का इरादा कर बैठे। कुंवर लाल के कमरे में लगे लकड़ी के बल्ली से दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

पूरी रात किसी को नहीं लगी भनक: रात में पूनम अपने घर से कब निकली, कुंवर लाल के साथ फांसी कब लगाई इस बात का घर वालों को पता नहीं चल सका। पूनम सुबह घर में नहीं दिखी तब घर वालों ने उसकी खोजबीन चालू कर दी। पूनम के परिजन पूनम को खोजते हुए कुंवर लाल के घर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों से कुंवर लाल के बारे में पूछताछ की। तो कुंवर लाल के परिजन उसके कमरे में गए। 

परिजनों के उड़ गए होश: कमरे के अंदर का नजारा देखकर दोनों के परिजनों के होश ठिकाने न रहे। कुंवरलाल और सुमन कमरे में लगे लकड़ी के बल्ली के सहारे फांसी का फंदा बनाकर झूल गए थे। 

मचा कोहराम: दोनों के सुसाइड करने से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया, घटना की जानकारी गांव में जंगल के आग के तरफ फैल गई। देखते ही देखते थोड़ी देर में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

जांच में जुटी पुलिस: मामले में कालपी क्षेत्राधिकारी अवधेश कुमार चौहान ने बताया कि लड़का और लड़की के आत्महत्या करने की जानकारी प्राप्त होते ही स्थानीय पुलिस के साथ मौके का जायजा लिया गया। मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का लग रहा है, मामले की गहनता से जांच जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे