Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति ने पत्नी की पिटाई कर प्रेमी के घर भेजा, प्रेमी के साथ रहने के लिए जिद कर रही थी पत्नी, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



उत्तर प्रदेश के रामपुर में पत्नी के अवैध संबंधों से नाराज पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद पत्नी को उसके प्रेमी के घर भेज दिया। पत्नी जब प्रेमी के घर पहुंच गई, तब पति ने अपने सहयोगियों संग मिलकर प्रेमी के घर में घुसकर प्रेमी समेत तीन लोगों की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज किया है। 

मामला जिले के पटवाई थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव की रहने वाली एक बच्चे की मां को गांव के युवक से प्रेम हो गया। उसका प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि वह अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने पति से जिद करने लगी। जिससे नाराज होकर पति ने पत्नी की पिटाई करके प्रेमी के घर भेज दिया। प्रेमी के घर पत्नी पहुंच गई, तब घर में घुसकर उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को जमकर पीटा। जिससे तीन लोग घायल हो गए जिन्हें मेडिकल के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के शिकायती पत्र पर अपराध पंजीकृत किया है।

महिला के पति पक्ष का आरोप: पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में महिला के ससुर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके लड़के की पत्नी पर गांव का रहने वाला छत्रपाल गंदी नियत रखता था। 18 अक्टूबर के शाम छत्रपाल को पकड़ लिया गया। जिससे नाराज होकर छत्रपाल अपने करीबी तीन लोगों को लेकर गाली गलौज देते हुए धारदार हथियार लेकर घर में घुस आया। आरोपी छत्रपाल ने लड़के पर हमला कर दिया, जिससे उसे तमाम चोट आई है। उक्त लोग मारपीट करने के उपरांत जान से मार देने की धमकी देते हुए चले गए हैं।

प्रेमी पक्ष का आरोप: मामले में हरपाल सिंह का आरोप है कि गांव के रहने वाले चार लोग लाठी डंडा लेकर गाली गलौज देते हुए घर में घुस आए। लात घुसा लाठी डंडा से मारपीट कर परिवार के लोगों सहित आए हुए बहनोई को भी मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाई। जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

क्या कहती है प्रेमिका: प्रेमिका का कहना है कि वह अपने प्रेमी के साथ रहेगी, अगर पति बच्चों को देना चाहे तो दे, सकता है वह उसे पाल लेगी। वही यह पूछे जाने पर की प्रेमी दूसरा शादी कर लेगा तो क्या करोगी? जिसका जवाब देते हुए प्रेमिका ने कहा कि यह उनका अपना विषय है उसको भी रखेंगे हमें भी रखेंगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे