Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जेठ के साथ थी देवरानी, देवरानी और जेठ ने मिलकर महिला की कर दी हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला



उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में जेठ और देवरानी के अवैध संबंधों को देखना जेठानी को भारी पड़ गया। पति और देवरानी ने मिलकर महिला के गर्दन और सीने पर गंभीर प्रहार करके उसकी हत्या कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गर्दन और सीने की हड्डी टूटने का खुलासा हुआ है। आरोपियों ने महिला के मौत को आत्महत्या बताने के लिए साजिश भी रच डाली। लेकिन मामले में मृतका के भाई ने मार पीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तीन लोगों को नामजद किया था।

मामला जिले के छपरौली थाना क्षेत्र के टांडा गांव से जुड़ा हुआ है। थाना क्षेत्र के मगरौली गांव के रहने वाले मृतका के भाई इलियास ने स्थानीय पुलिस में शिकायती पत्र देकर अपने जीजा , ससुर और बहन की देवरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इलियास ने दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि उसके जीजा मृतका के पति गुलजार, ससुर रियासत और एक महिला ने मिलकर उसके बहन से मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गुलजार और रूबी को गिरफ्तार कर लिया है। 

आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे दोनों: बताया जाता है कि 30 वर्षीय इमराना खेत में गई हुई थी। दोपहर हो जाने पर वह खेत से वापस घर आई, इस दौरान गुलजार और रूबी कमरे में बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति मिले थे। 

खड़ा हुआ हंगामा: इसी बात को लेकर पत्नी ने आपत्ति जताई तो पति और देवरानी ने मिलकर इमराना को मारपीट दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

फैलाई गई अफवाह: महिला के मौत के बाद घर वालों ने अफवाह फैला दी की इमराना ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दूध का दूध पानी का पानी हो गया। रिपोर्ट में गर्दन, जबड़ा, हाथ और शरीर की कई अन्य हड्डियां टूटी पाई गई।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे