Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेम प्रसंग का दुखद अंत: पत्नी के साथ पहुंचे पति पत्नी का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव



उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में प्रेम प्रसंग का दुखद अंत देखने को मिला है। कुछ दिन पहले प्रेमी अपनी प्रेमिका को अपने साथ भाग ले गया था, लौट कर आया तो मंदिर में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। सोमवार के शाम युवक अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल पहुंचा था। मंगलवार को सुबह 9:00 बजे के आसपास कमरे में पंखे के सहारे पति-पत्नी का फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव पाया गया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बहरिया के जुगनी डीह का रहने वाला 25 वर्षीय भगवान दास उर्फ राजेंद्र कुमार 20 वर्षीय अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ शिवकुटी थाना क्षेत्र अंतर्गत मेहंदौरी कांशीराम आवास में स्थित अपने ससुराल में सोमवार को पहुंचा था। मंगलवार को सुबह 9:00 बजे कमरे में लगे पंखे के सहारे फांसी के फंदे से लटका हुआ पति-पत्नी का शव पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

डॉक्टरों के पैनल से हुआ पोस्टमार्टम: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को पुलिस ने पति-पत्नी के शव का वीडियो फोटोग्राफी करवाते हुए डॉक्टर के पैनल से पोस्टमार्टम कराया। जिसमें चिकित्सकों ने पाया कि गला कसने से पति पत्नी की मौत हुई है। 

भाई के शव को देखकर भाई बदहवास: भगवान दास के मौत की जानकारी मिलते ही भगवान दास के परिवार वाले मौके पर आ गए। भाई के शव को देखकर भाई अरविंद रोते हुए बेहोश हो गया। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने उसे संभाल लिया।

बेटी के शव को देखकर नहीं रुके पिता के आंसू: इकलौती बेटी लक्ष्मी के शव को देखकर पिता घनश्याम के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। पिता घनश्याम रो-रो कर कह रहा था कि इकलौती बेटी थी वह भी छोड़ गई। 

जेल से लौटकर भगवान दास ने की थी शादी: बताया जाता है कि 3 साल पहले भगवान दास उर्फ राजेंद्र लक्ष्मी को लेकर भाग गया था। मामले में लक्ष्मी के घर वालों ने घनश्याम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने लक्ष्मी और राजेंद्र को बरामद कर लिया था। इस दौरान राजेंद्र को जेल जाना पड़ा था, लेकिन जेल से वापस लौटने के बाद राजेंद्र लक्ष्मी को लेकर फिर भाग गया था। दोनों ने मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया था।

हत्या का आरोप: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजेंद्र के परिजनों का आरोप है कि राजेंद्र और लक्ष्मी की हत्या करके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया गया है, वही शिवकुटी थाना प्रभारी वीरेंद्र यादव ने आरोप से इनकार किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे