Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छीं….यूरिन मिलाकर रोटी बनाती थी नौकरानी, किचन में कैमरा लगाने पर खुला राज, गिरफ्तार




उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। घर में काम करने वाली महिला पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। 




बता दे कि लोगों की बढ़ती व्यस्तता के कारण से घरों में साफ सफाई करने व भोजन पकाने के लिए घरेलू काम करने वाले नौकरों की आवश्यकता पड़ती है। इसी क्रम में क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सोसायटी के रहने वाले एक परिवार ने घरेलू काम करने के लिए एक महिला को रखा था। महिला के ऊपर शक होने के बाद परिवार वालों ने नजर रखना शुरू कर दिया। इसके बाद उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया। 

बच्चे हो रहे थे बीमार: बताया जाता है कि जिस घर में महिला भोजन पकाती व घरेलू काम करती थी, उस घर के लोगों को वह भोजन को दूषित करके बनाती थी। जिससे घर में बच्चे अक्सर बीमार रहा करते थे। 

अजीब स्वाद: नौकरानी के द्वारा बनाए गए भोजन का स्वाद बच्चों और परिवार को पसंद नहीं आता था। उसके द्वारा बनाए गए भोजन से अजीब सी बदबू आती थी। जिससे परिवार के लोग हैरान व परेशान रहते थे। 

नौकरानी ने भोजन करने से किया इनकार: घर में भोजन बनाने वाली महिला से उसके द्वारा बनाए गए भोजन से अजीब तरह की बदबू आने की बात कह कर शिकायत करने पर उसे भी भोजन टेस्ट करने को कहा गया, लेकिन उसने भोजन करने से साफ मना कर दिया। घर वालों के तमाम प्रयासों के बावजूद भी वह भोजन करने के लिए राजी नहीं हुई। तब घर वालों को उस पर शक हो गया।

किचन में लगाया कैमरा: घर में काम करने वाली महिला के कारनामों को पकड़ने के लिए परिवार वालों ने मोबाइल की वीडियो रिकॉर्डिंग ऑन करके छुपा दिया, जिससे किचन में होने वाली समस्त गतिविधियां मोबाइल के कैमरे में दर्ज होती गई। 

मूत्र मिलकर बनाती थी रोटियां: मोबाइल में दर्ज वीडियो को देखने के बाद घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घरेलू काम करने वाली महिला रोटी बनाने के लिए आटा गूंथने के दौरान पानी के स्थान पर उसमें पेशाब कर देती थी। आरोपी महिला गिरफ्तार: मामले में घर मालिक के शिकायती पत्र पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस ने संक्रामक बीमारियां फैलाने का मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिला को हिरासत में लिया गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे