Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज: तीन चार दिनों से गायब युवक का शव नदी के पास मिलने से हड़कंप



गोंडा: तीन-चार दिनों से लापता युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में नदी के किनारे शव मिलने से हड़कंप मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को मोतीगंज थाना क्षेत्र के मनवर नदी के पास पेड़ारन गांव के मजरे परतिहरनपुरवा के रहने वाले 25 वर्षीय युवक अमरजीत पुत्र राजमन का शव पड़ा हुआ दिखाई पड़ने से इलाके में सनसनी फैल गई। नदी के किनारे शव पड़ा होने की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो मृतक के परिवार वाले भी शव देखने के लिए मौके पर पहुंच गए। युवक का शव देखकर घर वालों के पांव तले जमीन खिसक गई। नदी पर ही कोहराम मच गया।  

कल दर्ज हुई थी गुमशुदगी: प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक तीन-चार दिनों से घर से लापता था, परिवार वालों ने उसे आसपास और रिश्तेदारी में खोजा लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। तब अमरजीत की मां ने मोतीगंज पुलिस को सूचना देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

नशे का आदी था युवक: स्थानीय लोगों की माने तो अमरजीत नशे का आदी था, वह अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था। युवक के नशे की आदत से तंग होकर अमरजीत की पत्नी ज्यादातर मायके में ही रहती थी। जहां पर युवक का शव मिला है, वहां नदी में लोग मछली पकड़ने के लिए जाल लगाए हुए थे। आशंका का व्यक्ति जा रही है कि युवक नशे के दौरान मछली पकड़ने के लिए नदी में गया होगा, इसी दौरान डूब कर उसकी मौत हो गई होगी।

बोली इंस्पेक्टर: वही इस बाबत मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक अनीता यादव ने दूरभाष पर बताया कि मृतक के मां की सूचना पर कल गुमशुदगी दर्ज किया गया था। युवक दो-तीन दिन पहले से गायब था। आज मृतक के शव को मनवर नदी से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत मौत के कारण का खुलासा हो जाएगा।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे