Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जेसीबी से निकली बारात: घर ले जाना था मोपेड, वीडियो वायरल, मामला जानकर होगी हैरानी



मध्य प्रदेश के शिवपुरी का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि एक चाय बेचने वाले दुकानदार ने लोन पर मोपेड खरीदने के बाद जमकर खुशी जताई। अपने खुशी का प्रदर्शन करने के लिए युवक ने गाजे बाजे, डीजे बग्गी के साथ-साथ जेसीबी भी बुक करवाया। खुशी प्रदर्शित करने के लिए 60 हजार रुपए खर्च कर दिया। मामले का वीडियो अब इंटरनेट पर ट्रोल कर रहा है।



दरअसल शिवपुरी में चाय की दुकान चलाने वाले मुरारी लाल कुशवाहा ने पैसे जोड़कर एक मोपेड खरीदी। मोपेड खरीदने की खुशी में मुरारी लाल ने मोपेड की बारात निकल दी। मोपेड को घर तक ले जाने के दौरान उसके पहिए में मिट्टी तक नहीं लगने दिया। यही नहीं मोपेड के डाउन पेमेंट से अधिक रुपए उसको घर ले जाने में खर्च कर दिया। 

जेसीबी से लाया गया मोपेड: मुरारी लाल ने मोपेड को घर ले जाने के लिए मोपेड की सवारी नहीं की बल्कि उन्होंने एक जेसीबी बुक करवाई, जिसमें बांधकर मोपेड को टांग दिया। यही नहीं मोपेड को दूल्हे की तरह सजाया भी गया। फूल मालाओं से लाद कर मोपेड जेसीबी पर टंगी हुई मुरारी लाल के घर के तरफ रवाना हुई। 

गाजे बाजे का रहा इंतजाम: जेसीबी पर लटका कर मोपेड को मुरारी लाल के घर ले जाने के दौरान उसके आगे गाजे बाजे और बग्घी का इंतजाम किया गया। बाजे के धुनों पर मुरारी लाल के साथ-साथ अन्य लोग भी थिरकते नजर आए। मुरारी लाल भी कोट, पैंट,चश्मा और माला पहनकर मोपेड के आगे आगे थिरकते रखते रहे।

लोन पर लिया मोपेड: बताया जाता है कि मोपेड खरीदने के लिए डाउन पेमेंट स्वरूप 20 हजार रुपए जमा किए गए हैं, शेष रुपए किस्त से अदा किए जाएंगे, लेकिन मोपेड को घर ले जाने के लिए खुशी के प्रदर्शन में 60 हजार रुपए खर्च कर दिए।

नोट: उक्त खबर वायरल वीडियो पर आधारित है, वायरल वीडियो और वीडियो के साथ उपलब्ध कराई गई जानकारी का क्राइम जंक्शन पुष्टि नहीं करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे