Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोबाइल चोर को दौड़ा कर महिला ने पकड़ा, महिला ने की जमकर पिटाई, वीडियो देखकर होगी हैरानी



उत्तर प्रदेश के मेरठ में महिला का मोबाइल छीन कर भागना युवक को महंगा पड़ गया, महिला ने दौड़कर युवक को दबोच लिया। उससे मोबाइल वापस लेने के बाद महिला ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। मामला होते ही तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने भी युवक की जमकर पिटाई की। मौके पर पुलिस बुलाकर मोबाइल छीनने वाले आरोपी को सौंप दिया गया। युवक के पिटाई का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।



दरअसल मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र के बेगमपुर के पास महिला मार्केटिंग करने के लिए आई हुई थी, इसी दौरान अरमान नामक युवक महिला का मोबाइल छीनकर भागने लगा। इसके बाद महिला ने उसकी जमकर पिटाई करके उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले के कार्रवाई में जुटी हुई है।

महिला ने लगाई दौड़: बताया जाता है कि महिला हाथ में मोबाइल लिए हुए खरीदारी कर रही थी, इसी दौरान आरोपी युवक मोबाइल छीनकर भागने लगा। तब महिला ने हल्ला गुहार मचाने के बजाय मोबाइल छीन कर भाग रहे चोर के पीछे दौड़ लगा दी। महिला ने चोर को खदेड़ कर पकड़ लिया।

मोबाइल वापस लेने के बाद की पिटाई: महिला ने युवक से मोबाइल वापस लेने के बाद वहीं पर उसकी पिटाई शुरू कर दी। घटना होते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, उन्होंने भी जमकर पिटाई की। भीड़ और महिला ने युवक के बाल पकड़ कर जमकर लात घूंसे बरसाए, जिससे आरोपी युवक के कपड़े भी फट गए।

पब्लिक से बचाकर खुद पीटा: दरअसल मोबाइल चोर की पिटाई करने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई थी, जो भी आता था, मोबाइल चोर की पिटाई करता था। महिला ने मोबाइल चोर को पब्लिक से मार खाने से बचा लिया। वह खुद ही उसे सड़क पर लगातार पीटती रही।

भागने में नाकाम रहा चोर: पब्लिक और महिला से पिटाई होने के बाद चोर बार-बार भागने की कोशिश करता रहा, लेकिन वह जितनी बार कोशिश करता, महिला उसे पकड़ कर पिटाई करना शुरू कर देती थी। जिससे चोर ने ना भागने में ही अपनी भलाई समझी।

सरे बाजार हुई घटना: बीच बाजार में मोबाइल चोर के पिटाई का वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया। लंबे समय तक चले मामले में महज 42 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ है।

मोबाइल चोरी की दूसरी घटना: बताया जा रहा है कि इससे पहले भी महिला के साथ मोबाइल चोरी की वारदात हो चुकी थी, कोई मोबाइल चोर महिला का मोबाइल छीन कर इससे पहले भी भाग गया था। इसी कारण से दोबारा मोबाइल चोरी होने की वारदात से महिला काफी नाराज थी।

मुकदमा दर्ज: मामले में मेरठ पुलिस का कहना है कि सदर बाजार थाना में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे