Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पत्नी ने मौसेरे देवर के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मामले का किया खुलासा



उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पति की हत्या करने में पत्नी के हाथ जरा भी नहीं कांपे, पति के मौसेरे भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। 

 बता दें कि थाना बनियाठेर क्षेत्र अंतर्गत अकबरपुर जमीमा गांव में 14 अक्टूबर को कोतवाली के मोहल्ला संभल गेट के रहने वाले भगवान दास के लड़के पुष्पेंद्र का शव पाया गया था। अकबरपुर जमीमा गांव के पास स्थित बाग में पुष्पेंद्र का शव क्षति विक्षत अवस्था में पड़ा मिला था। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना कर दिया है।

जांच के दौरान पता चला कि पुष्पेंद्र हलवाई की दुकान के लिए बाइक पर सवार होकर 12 अक्टूबर को घर से निकला था, कुछ दूर चलने के बाद उसके बाइक पर एक युवक और सवार हो गया था। तमाम जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार होने वाले युवक की पहचान कर ली, इसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। जिससे मामले का खुलासा हो गया।

मौसेरा भाई निकला कातिल: पूछताछ में बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत वन कोटा गांव का रहने वाला पुष्पेंद्र का मौसेरा भाई अजय हत्या का मुख्य सूत्रधार निकला। उसने बताया कि पुष्पेंद्र की पत्नी काजल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, इस बात की जानकारी पुष्पेंद्र को हो गई थी, इसलिए पुष्पेंद्र उसके प्रेम प्रसंग में दीवार बनकर खड़ा हो गया था। 

घर पर रहने के दौरान शुरू हुआ प्रेम प्रसंग: आरोपी अजय ने बताया कि 1 वर्ष पूर्व पुष्पेंद्र गुर्दे की पथरी से पीड़ित हो गया था, जिसका पुष्पेंद्र ने ऑपरेशन करवाया था। इस दौरान अजय पुष्पेंद्र के सहयोग के लिए एक माह तक उसके घर रहा। यहीं से अजय और काजल की प्रेम कहानी शुरू हो गई थी। पुष्पेंद्र और अजय के रिश्ते मधुर नहीं थे। जिससे काजल और अजय का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ गया।

मृतक की पत्नी के साथ योजना बनाकर की हत्या: पुलिस के पूछताछ में अजय ने बताया कि पुष्पेंद्र को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने मिलकर योजना बनाई, अजय अपने घर से सब्जी काटने वाला चाकू, एक जोड़ी कपड़े, चप्पल लेकर 12 अक्टूबर के शाम चंदौसी पहुंचा। पुष्पेंद्र के आने का इंतजार किया, दोनों बाइक पर सवार होकर अकबरपुर जमीमा स्थित बाग में पहुंचे। जहां दोनों ने शराब पीना शुरू कर दिया। जब पुष्पेंद्र पर शराब का नशा ज्यादा होने लगा तब, अजय ने पुष्पेंद्र के गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे