Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मसकनवा में पिता, पुत्र, पत्नी के साथ हुआ हादसा, ट्रक कब्जे में



गोंडा:मसकनवा कस्बे में दर्दनाक हादसा हो गया, ट्रक की चपेट में आने से पति-पत्नी और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दुर्घटना में महिला की एक हाथ की स्थिति बेहद नाजुक हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपिया पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत तीनों घायलों को ट्रामा सेंटर अयोध्या के लिए रेफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार के सुबह छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मसकनवा कस्बे में ट्रक के चपेट में आने से तेंदुआ रानीपुर गांव के रहने वाले 45 वर्षीय श्रवण वर्मा पुत्र चुलबुली वर्मा, 38 वर्षीय शांति पत्नी श्रवण वर्मा और 20 वर्षीय अमन वर्मा पुत्र श्रवण वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना होते ही कस्बे में हड़कंप मच गया, मौके पर तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपिया पहुंचाया, जहां तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद ट्रामा सेंटर अयोध्या के दर्शन नगर रेफर कर दिया गया है।

ससुराल जाने के दौरान हुआ हादसा: बताया जाता है कि श्रवण वर्मा पत्नी और पुत्र को बाइक पर बैठाकर अपने ससुराल जा रहे थे इसी दौरान मसकनवा कस्बे में अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे आ गए।

बाएं हाथ में आई गंभीर चोट: प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो हादसे के दौरान शांति देवी का बाया हाथ ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। जिससे उनके बाएं हाथ में गंभीर चोट आई है। 

बोले इंस्पेक्टर: मामले में छपिया थाना अध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही तीनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है, मौके से ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। मामले में शिकायती पत्र मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे