Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मां ने बेटे को कहा तू नकारा है, इसी बात से बेइज्जती महसूस करते हुए बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी



उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है, यहां कलयुगी बेटे ने मां के फटकार को अपनी बेइज्जती समझ कर दोस्तों के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी। कलयुगी बेटे सहित आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर पुलिस ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। 

मां के डांट फटकार से नाराज कलयुगी बेटे ने अपने दोस्त चूहा और गुर्दा के साथ मिलकर अपनी मां की ईंट से कूच कर हत्या कर दी थी। जांच पड़ताल में कड़ी मशक्कत करने के बावजूद पुलिस लंबे समय तक खाली हाथ चल रही थी, इसी दौरान पुलिस को मृतका के बेटे के बारे में कुछ ऐसी जानकारी हासिल हुई कि जिससे पुलिस ने उस पर नजर रखना शुरू कर दिया। तमाम जांच पड़ताल और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों को जोड़ने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानिए पूरा मामला: 4 अक्टूबर को ट्रोनिका सिटी अंतर्गत मंडोला के रहने वाले सुनील कुमार पुत्र अमर सिंह ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि अज्ञात लोगों के द्वारा उसकी पत्नी संगीता की हत्या कर दी है। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया था।

पुलिस के पूछताछ में आरोपी सुधीर उर्फ़ मोहित उर्फ चुल्लक ने बताया कि उसकी मां ने कहा था कि वह नकारा है, काम धाम नहीं करता है, घर में पड़ा रहकर कमाई खाता है। इसी बात से वह नाराज हो गया था। पुलिस के पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि वह दो भाई और एक बहन है उसके बड़े भाई पत्नी और बच्चों के साथ दिल्ली में रहकर गार्ड की नौकरी करते हैं। पापा हापुड़ में एक फार्म पर नौकरी करते हैं। मुझे अपने डीजे के दो स्पीकर बदलने के लिए 20 हजार रुपए की जरूरत थी। मम्मी से रुपए मांगे तो रुपए देने के बजाय उन्होंने डांट दिया। कहा तो नकारा है, कोई काम नहीं करता है। मम्मी ने यह भी धमकी दी कि अपने नाम की प्रॉपर्टी बड़े बेटे के नाम कर दूंगी। इसी बात से नाराज होकर बेज्जती महसूस करते हुए मम्मी को खत्म करने का इंतजाम कर दिया।

दोस्तों के साथ पी शराब: आरोपी ने बताया कि 3 अक्टूबर के दोपहर को शराब पीने के लिए मंडोला की दुकान पर गया था, वहां दोस्त सचिन त्यागी उर्फ चूहा और अंकित उर्फ गुर्दा बैठकर शराब पी रहे थे। उनके साथ बैठकर शराब पीते हुए उन्हें बताया कि अपने घर से बहुत परेशान हो गया हूं। मम्मी की हत्या करनी है। तो दोस्तों ने साथ देने का आश्वासन दिया।

बहाने से साथ लाकर की हत्या: दोस्त चूहा की मोटरसाइकिल लेकर घर पहुंचा। आरोपी रात्रि के 9:00 बजे बहाने से अपनी मां को बाइक पर बैठा के कच्चे रास्ते पर ले आया। गैस एजेंसी के पीछे दीवार के किनारे दोनों दोस्त पहले से मौजूद थे उनसे कहा कि मम्मी को खत्म कर दो। इसके बाद सिर पर ईंट से कई बार प्रहार करके मौत की नींद सुला दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे