Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मां बेटे की हत्या से सनसनी: वारदात के बाद से पत्नी बच्चों सहित गायब



अखिलेश्वर तिवारी 

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में मां बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मामले में पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मृतक खेत में घर बनाकर मां, पत्नी और बच्चों सहित रहता था। मां बेटे की मौत के बाद से पत्नी और बच्चे घर से गायब हैं। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सोनार गांव में मां बेटे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के शव पर धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। 

बता दें कि मूल रूप से श्रावस्ती जिले का रहने वाला मनु अपनी मां लखराजी, पत्नी पूनम, पत्नी के चाचा और पांच बच्चों सहित खेत में बने मकान में रहता था। खेत की प्रॉपर्टी पत्नी पूनम के नाम से है। विवाह के उपरांत प्रॉपर्टी की देखरेख करने के उद्देश्य पूनम के साथ बलरामपुर में ही रहने लगा था।

पत्नी और बच्चे गायब: मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को 45 वर्षीय मुन्नू उर्फ रामलाल व 80 वर्षीय लखराजी का शव मृतक के घर में बरामद हुआ, लेकिन मृतक की पत्नी और बच्चे घर से गायब हैं। 

पारिवारिक विवाद की आशंका: मृतक की पत्नी और बच्चों के गायब होने से पारिवारिक विवाद की आशंका जताई जा रही है, कहा जा रहा है कि वारदात में पारिवारिक विवाद उत्पन्न होने के बाद ऐसी घटना को अंजाम दिया गया होगा, इसलिए पत्नी बच्चों सहित मौके से गायब है, हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। 

मिले खून के छींटे: पुलिस के जांच पड़ताल में घर के कई जगहों पर खून के छींटे पाए गए हैं, वहीं मृतक के शव पर धारदार हथियार से हमला करने का निशान बना हुआ है। जिससे अनुमान हो रहा है कि धारदार हथियार से घर में वारदात को अंजाम देने के दौरान खून के छींटे घर में इधर-उधर पड़े होंगे। पुलिस को मौके पर टूटी हुई चूड़ियां भी मिली है।




बोले एसपी: मामले में पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया गया, मृतक की पत्नी और बच्चे मौके से गायब हैं। मां बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे