Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

स्कूटी सवार युवती से दुर्व्यवहार का वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस, आरोपी बाइक सवार गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने स्कूटी सवार युवती से दुर्व्यवहार करने वाले बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रायल के लिए बाइक लेकर घूम रहे युवक ने युवती से दुर्व्यवहार करने का यह मन बनाते समय सोचा होगा कि बाइक किसी और की है, पकड़े जाने पर किसी और के सिर गाज गिरेगी। लेकिन लखनऊ पुलिस ने मामले का पड़ताल करते हुए आरोपी को दबोच लिया है।

बता दें कि दो दिन पूर्व इंटरनेट पर शहीद पथ का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें बाइक सवार युवक ने स्कूटी सवार युवती के पीछे बाइक लगाकर दुर्व्यवहार किया था। इस दौरान बाइक के पीछे चल रहे कार सवार ने आरोपी बाइक सवार के करतूतों को मोबाइल के कैमरे में कैद करके इंटरनेट पर पोस्ट करते हुए लखनऊ पुलिस को टैग किया था। 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मामले को गंभीरता से लेकर थाना बिजनौर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर के सहारे आगे बढ़ी, लेकिन आरोपी तक नहीं पहुंच सकी।

गहराई से हुई पड़ताल

पुलिस ने वाहन स्वामी अमरीश वर्मा से पूछताछ किया तो उसने बताया कि उसे उक्त बाइक को बेच कर दूसरी बाइक खरीदनी है, बाइक बेचने के लिए उसने मोटर साइकिल मिस्त्री के दुकान पर खड़ी कर दी है।

दुकानदार ने थमाई बाइक

पुलिस ने दुकानदार से चिन्हित बाइक के बाबत जानकारी हासिल की तब बाइक सवार आरोपी की पहचान हो गई। दुकानदार से बाइक चलाने के लिए फुरकान ने लिया था। बाइक ले जाकर युवती का पीछा करते हुए उसके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद मौके से भागकर अपने घर चला गया था। आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने फुरकान को लुलु मॉल के पास से गिरफ्तार कर लिया है।



पुलिस ने कराया परेड

आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने वीडियो जारी किया है। जिसमें आरोपी के करतूत को आंशिक रूप से दिखाते हुए आरोपी के गिरफ्तारी के बाद पुलिस के साथ बलखाते पांव परेड कराया गया है। इससे जहां ऐसे मनचलों के हौसले पस्त होने की संभावना बढ़ जाती है, वही लखनऊ पुलिस के इस कार्यवाही से सोशल मीडिया पर पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे