Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मां ने नाबालिग बेटी के हत्या की दी सुपारी, बेटी ने किलर को शादी का प्रस्ताव देकर मां की करवा दी हत्या



उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में महिला के मिले शव का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को नाबालिग लड़की सहित गिरफ्तार करके ऐसी जानकारी हासिल की है कि पूरा मामला जानकर दिल दहल उठेगा।

दरअसल महिला ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या करने के लिए युवक को 50 हजार रुपए की सुपारी दे दी थी, लेकिन मां के दांव को नाबालिग बेटी ने उल्टा कर दिया। जिस व्यक्ति को महिला ने सुपारी दी थी, उसे नाबालिक लड़की ने अपने साथ शादी का ऑफर दे दिया। इसके बाद सुपारी लेने वाले युवक ने महिला की हत्या कर दी। 

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक राजकुमार ने बताया कि मृतका अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से होने वाली बदनामी से परेशान हो गई थी इसलिए उसने अपने एक परिचित से बेटी की हत्या करने के लिए 50 हजार रुपए का सौदा कर लिया, लेकिन बेटी ने आरोपी को अपनी शादी का प्रस्ताव दे दिया जिसके बाद युवक ने महिला की हत्या कर दी। 

जानिए क्या है पूरा मामला: 6 अक्टूबर के सुबह जसरथपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला पुर गांव के पास बाजरे के खेत में महिला का शव गया था, दूसरे दिन महिला की पहचान थाना नयागांव अंतर्गत कोल्हापुर गांव की रहने वाली अलका पत्नी रमाकांत के रूप में हुई थी। मामले में मृतका के पति के शिकायती पत्र पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया था।

जांच में खुले अहम राज: मामले की जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने पाया कि मृतका की लड़की का गांव के रहने वाले अखिलेश नामक युवक से प्रेम प्रसंग था। कुछ दिन पहले अखिलेश नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ भाग ले गया था। जिसमें मुकदमा दर्ज होने के बाद नाबालिग लड़की का प्रेमी अखिलेश जेल चला गया था। इसके बावजूद महिला अपने लड़की के प्रेम प्रसंग से बहुत परेशान थी।

पूर्व परिचित को दी सुपारी: महिला ने अपने पूर्व परिचित मायके के रहने वाले सुभाष को 50 हजार रुपए देकर नाबालिग बेटी की हत्या करने के लिए सौदा किया था। लेकिन सुभाष पहले से ही नाबालिग लड़की को जानता था। सुभाष नाबालिग लड़की के ननिहाल फर्रुखाबाद का होने के कारण दोनों के बीच अच्छी जान पहचान थी, सुभाष मन ही मन उससे प्रेम भी करता था। 

मेला देखने के बाद की हत्या: पुलिस के पूछताछ में आरोपी सुभाष ने बताया कि 5 तारीख को अलका, अलका की नाबालिग बेटी और वह स्वयं मेला देखने के लिए एटा के रामलीला मैदान में आए थे। यहां पर लगे झूला में तीनों ने एक साथ झूला झूला था। इसी दौरान सुभाष ने नाबालिग लड़की से बातचीत करते हुए बता दिया था कि उसकी मां ने उसकी हत्या करने के लिए उसे 50000 रुपए का सुपारी दी है। 

बेटी ने दिया शादी का ऑफर: तब नाबालिक लड़की ने सुभाष से कहा कि वह रुपए तुम खुद रख लो, मेरी मां को खत्म कर दो, मेरे साथ शादी कर सकते हो, जो कहोगे सब करूंगी । सुभाष उससे पहले ही प्यार करता था, नाबालिग लड़की ने शादी का ऑफर दे दिया जिससे उसने नाबालिक लड़की की हत्या करने से मन बदल दिया।

सुनसान जगह पर की हत्या: मेला देखने के बाद तीनों वापस लौटे, रास्ते में सुभाष अलग हो गया, कुछ दूर पैदल चलने के बाद सुनसान स्थान पर बाजरे के खेत में नाबालिग लड़की के साथ मिलकर अलका की हत्या कर दी।

7 माह पहले जेल से आया था आरोपी: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी सुभाष दुष्कर्म के आरोप में बीते 10 वर्षों से जेल में बंद था। 7 महीने पहले सजा काटकर जेल से बाहर आया था। पुलिस से सुभाष ने बताया कि वह नाबालिग लड़की से प्रेम करता था। इसलिए उसने उसकी हत्या करने के लिए मिली सुपारी के बारे में उसे बता दिया। तब उसने जीवन भर साथ निभाने का वादा कर दिया इसलिए उसके मां की हत्या कर दी।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे