Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील बनाने के चक्कर में चार यूट्यूबर्स गिरफ्तार, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई



उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में इंस्टाग्राम पर रील बनाने के चक्कर में चार युवकों हवालात की हवा खानी पड़ी। पुलिस ने आरोपियों की पहचान करके गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल सस्ती लोकप्रियता और कुछ लाइक्स फॉलोअर्स के चक्कर में लोग कानून का उल्लंघन कर बैठते हैं। यही नहीं कई बार रील बनाने के चक्कर में कई लोग खुद की जान जोखिम में भी डाल दिए हैं। लेकिन इस बार कुछ युटयुबर्स ने एक वेब सीरीज का म्यूजिक वीडियो में लगाकर अपराध करने का ड्रामा किया, जो उन्हें महंगा पड़ गया। रील वायरस होते ही पुलिस युटयुबर्स के तलाश में जुट गई। दरअसल वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यह बात आई की सरेआम किडनैपिंग की घटना का वीडियो वायरल हुआ है।

अपहरण की बनाई रील: बताया जाता है कि खतौली थाना क्षेत्र में चार युवकों ने पब्लिक प्लेस पर अपहरण क्राइम की रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। रील के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई। इसके बाद युटयुबर्स की तलाश शुरू हो गई।



एक ने शूट किया वीडियो तीन ने निभाया रोल: दरअसल किडनैपिंग का वीडियो बनाने में चार युवकों ने एक साथ भूमिका निभाई। जिसमें एक युवक दुकान पर गोलगप्पे खा रहा होता है, तो एक बाइक पर सवार होकर दो लोग आते हैं और गोलगप्पे खा रहे कि युवक के मुंह को रुमाल से दबाकर मोटरसाइकिल पर लाद ले जाते हैं। चौथा युवक तीनों युवकों के रोल को कमरे में कैद कर रहा था। 

चारों की हुई पहचान: वीडियो के वायरस होते ही हरकत में आई पुलिस ने वीडियो में दिख रहे तीनों युवक का पहचान करवाया, जिससे यह पता चल गया कि तीनों युटयुबर्स हैं, इसके बाद पुलिस ने सादिक,गुलशेर,मोनिस व समद को हिरासत में ले लिया। तीन युवकों की पहचान होने के बाद पकड़े गए तीनों युटयुबर्स ने कैमरा चलाने वाले चौथे युटयुबर्स पर का पहचान करवा दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे