Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करवा चौथ में नहीं मिली नई साड़ी: पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या



मैनपुरी:सौभाग्यवती अपने सुहाग की लंबी आयु के लिए धूमधाम से करवा चौथ का त्यौहार मनाने की तैयारी में जुटी थी। पति के लंबी उम्र के लिए उन्होंने व्रत भी रखा था। करवा चौथ त्यौहार का उन्हें बेसब्री से इंतजार था। धूमधाम से त्यौहार मनाने के लिए महिलाओं ने जमकर खरीददारी भी की। इसी खरीददारी के दौरान महिला का पति से विवाद हो गया। जिसके बाद उसने घर पहुंचकर जान दे दी। 

दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में देखने को मिला है।बेवर थाना क्षेत्र अंतर्गत सभापुर गांव की रहने वाली कुसुम लता अपने पति ओमेंद्र के साथ शनिवार को मार्केटिंग करने के लिए बाजार में गई हुई थी। जहां पर पति पत्नी के बीच साड़ी खरीदने को लेकर कुछ कहासुनी हो गई। जिससे नाराज होकर पत्नी ने घर पहुंचकर फांसी लगा ली। देर रात में परिवार वालों को पत्नी से खौफनाक कदम की जानकारी मिली तो घर में कोहराम मच गया।

3 साल पहले हुई थी शादी: बताया जाता है कि कानपुर देहात के मलगांव के रहने वाले वीरेंद्र कुमार की पुत्री कुसुम लता और हरिओम के पुत्र ओमेंद्र का विवाह 2021 में हुआ था।

सोने के दौरान लगाई फांसी: बताया जा रहा है कि घर वाले भोजन के उपरांत सोने लगे थे, इसके थोड़ी देर बाद कुसुम लता ने अपने 2 साल बेटे के बारे में भी नहीं सोचा और फांसी का फंदा बना कर जीवन लीला समाप्त कर लिया।

अतिरिक्त दहेज़ के मांग का आरोप: मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक मामले की जानकारी मिलते मायके वाले रोते बिलखते हुए बेटी के ससुराल पहुंच गए। मृतका के भाई अवधेश उर्फ कल्लू ने बहन के ससुराल वालों पर अतिरिक्त दहेज के मांग का आरोप लगाया है। वही मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे