Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: करवा चौथ का व्रत रखने घर नहीं आई पत्नी, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या



उत्तर प्रदेश के गोंडा में करवा चौथ के व्रत का इफेक्ट देखने को मिला है, करवा चौथ पर व्रत रखने के लिए पत्नी के ना आने पर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस रवाना कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार के रात मोतीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत खजुरी गांव के रहने वाले 44 वर्षीय अवधेश तिवारी पुत्र अशोक तिवारी ने रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर कमरे के दरवाजे को अंदर से बंद कर आत्महत्या कर ली। 

कुंडी तोड़कर निकाला शव: बताया जाता है कि रविवार की रात लगभग 9:00 बजे अवधेश फांसी के फंदे से झूल गया, खिड़की से कमरे के अंदर रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव दिखाई पड़ने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजे को धक्का देकर कुंडी तोड़ने में कामयाबी हासिल की, इसके बाद शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। 

दिल्ली में थी पत्नी: बताया जाता है कि मृतक की पत्नी और मृतक के आपसी संबंध में तनाव चल रहा था। जिससे काफी दिनों से उसकी पत्नी पति के साथ न रहकर दिल्ली में रहती थी। 

करवा चौथ पर नहीं आई पत्नी: ग्रामीणों की माने तो अवधेश पत्नी को घर आने के लिए बार-बार कहता था, लेकिन वह उसकी बात को नजरअंदाज करती थी। अवधेश को उम्मीद थी कि उसकी पत्नी करवा चौथ का व्रत रखने के लिए दिल्ली से वापस गांव आ जाएगी। लेकिन पूरे दिन इंतजार के बावजूद पत्नी घर पर नहीं पहुंची। 

करवा चौथ के चांद का इंतजार: ग्रामीणों का कहना है कि अवधेश की पत्नी घर नहीं पहुंची तो अवधेश को उम्मीद हुई होगी कि वह दिल्ली में ही व्रत रखकर व्रत खोलने के दौरान फोन करेगी। लेकिन ऐसा नहीं होने के बाद अवधेश ने खौफनाक कदम उठा लिया।

बोली इंस्पेक्टर: वही इस बाबत मोतीगंज थाना प्रभारी अनीता यादव ने बताया कि देर रात में मृतक के आत्महत्या की जानकारी मिली थी। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है। मृतक की पत्नी दिल्ली में रहती है। इसी बात से तनाव में आकर आत्महत्या करने की उम्मीद जताई जा रही है। पत्नी को दूरभाष के जरिए सूचना दे दी गई है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे