Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झाड़ियों में मिला खून से लथपथ शव: युवती के परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने की जताई आशंका



उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में देर रात सनसनी फैला देने वाली खबर सामने आई है। महिला का खून से लथपथ शव मिलने के मामले में धारदार हथियार से हमला करके व गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलते ही देर रात पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। मामले में जांच पड़ताल जारी है। 

मायके में हुई हत्या: प्राप्त जानकारी के मुताबिक जेठवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पूरे सुखदेव गांव के रहने वाले रामचंद्र पटेल की 25 वर्षीय बेटी सपना पटेल का विवाह हो चुका था, वह अपने मायके में मौजूद थी। सोमवार की देर रात घर से लगभग 300 मीटर दूर झाड़ियां में सपना का शव पाया गया।

खून से लथपथ शव: बताया जाता है कि सपना का शव खून से लथपथ था, देखने में ऐसे लग रहा था कि धारदार हथियार से उसके शरीर पर कई बार हमला किया गया है। इसके बावजूद उसके गले को भी दबाया गया है। हालांकि पुलिस पूरे प्रकरण में जांच कर रही है। 

रात में ही पहुंचे एसपी: युवती के हत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया, मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं देर रात घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने निरीक्षण कर मामले का शीघ्र खुलासा करने के लिए स्थानीय पुलिस को निर्देशित किया। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम व फील्ड यूनिट साक्ष्य संकलन के कार्रवाई में जुट गई। 

हत्या करने का आरोप: मामले में मृतका के परिजनों ने पड़ोस के रहने वाले पट्टीदारी के दो सगे भाइयों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि पट्टीदारी में झगड़ा चल रहा था, इसी रंजिश में पट्टीदारी के दो सगे भाइयों ने हत्या करके शव को झाड़ियां में फेंक दिया है।

बोले एसपी: वही इस बाबत पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि 25 वर्षीय युवती के शव मिलने की जानकारी प्राप्त होते ही स्थानीय पुलिस और फील्ड यूनिट ने मौका मुआयना किया, मृतका के परिजनों ने पट्टीदारी के दो लोगों पर हत्या की आशंका जताई है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है, कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे