Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दादागिरी करके करवा रही हो सफाई: बोले बीजेपी नेता, तब IAS अधिकारी के 7 सेकंड में 5 बार झुके सिर, वीडियो हुआ ट्रोल



राजस्थान के बाड़मेर जिला कलेक्टर टीना डाबी का एक वीडियो इंटरनेट पर ट्रोल हो गया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया के यूजर्स की अलग-अलग प्रक्रियाएं आई हैं। तमाम यूजर्स आईएएस टीना डाबी के द्वारा किए गए अभिवादन के इस हाव भाव के कसीदे पढ़ रहे हैं, तो कुछ लोग आलोचना व्यक्त कर रहे हैं। हालांकि सबके देखने और समझने का अलग-अलग नजरिया है।



भाजपा नेता के अभिवादन में पांच बार झुकाया सिर:बताया जाता है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता सतीश पूनिया का जन्मदिन था, इस मौके पर वह बाड़मेर पहुंचे थे। उन्होंने बाड़मेर की कलेक्टर टीना डाबी का मजाकिया अंदाज में तारीफ कर दी। कहा कि दादागिरी करके सफाई करवा रही हो! बाड़मेर भी इंदौर जैसा हो जाएगा! अपनी तारीफ सुनते ही IAS टीना डाबी के चेहरे का हाव-भाव देखने लायक ही था। जैसे वह मन ही मन खुशी से झूम उठी हो। इस दौरान IAS टीना डाबी ने भाजपा नेता सतीश पूनिया के सामने महज 7 सेकंड में 5 बार सिर झुका कर अभिवादन प्रकट किया। इस दौरान जिला कलेक्टर बार बार हाथ जोड़ते भी नजर आई। दरअसल जिला कलेक्टर के साफ सफाई वाले कामों को देखकर भाजपा नेता सतीश पूनिया ने उनसे कहा कि आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं।

बीजेपी नेता सतीश पूनिया:बता दे की सतीश पूनिया का राजस्थान के बड़े नेताओं में स्थान है, वह प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं वर्तमान में हरियाणा के प्रभारी हैं। उनके प्रभारी रहते हुए भारतीय जनता पार्टी को हरियाणा के विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल हुई है। भाजपा नेता ने अपने जन्मदिन के मौके पर गवर्नमेंट हॉस्पिटल में जन्म लेने वाली बच्चियों का सुकन्या समृद्धि योजना के तहत खाता खुलवाने का संकल्प लिया है। इसी दौरान सतीश पूनिया और टीना डाबी की मुलाकात हुई, जहां उन्होंने टीना डाबी के काम को लेकर तारीफ कर दी।

यूजर्स के अलग-अलग विचार: सोशल मीडिया के ज्यादातर यूजर्स को टीना डाबी के अभिवादन करने का तरीका बहुत अच्छा लगा, उन्होंने टीना डाबी के हाव-भाव को उत्कृष्ट व सरल बताया। वहीं कुछ यूजर्स टीना डाबी के हाव-भाव की आलोचना करते हुए कहते हैं कि जिला कलेक्टर को किसी राजनीतिक दल के नेता के सामने सिर नहीं झुकाना चाहिए। हालांकि यह सब के अपने-अपने अलग-अलग विचार हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे