Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीजेपी विधायक के भाई भतीजे ने अस्पताल स्टाफ से की मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना


खबर के नीचे देखे वायरल वीडियो 

उत्तर प्रदेश के मथुरा में संचालित जीएस हॉस्पिटल में भाजपा विधायक के परिजनों की दबंगई देखने को मिली है। विधायक के भाई भतीजे ने अस्पताल में घुसकर अस्पताल के स्टाफ से मारपीट की। जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार के सुबह मांट विधानसभा से विधायक राजेश चौधरी के भाई जितेंद्र चौधरी संजय चौधरी आदि डीएस हॉस्पिटल पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने अस्पताल के स्टाफ से जमकर मारपीट की। मामले में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई गई है। 

आईसीयू में घुसने के लिए मारपीट: बताया जाता है कि विधायक राजेश चौधरी की माता का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। विधायक के परिवार वाले मिलने के लिए आईसीयू में जाना चाहते थे, लेकिन अस्पताल स्टाफ ने उन्हें आईसीयू में जाने से रोक दिया। इसीलिए विधायक का परिवार मारपीट पर उतारू हो गया।

अस्पताल में मचा हड़कंप: अस्पताल के स्टाफ से मारपीट की घटना को देखकर अस्पताल में भर्ती मरीज व उनके तीमारदार सहम उठे। मारपीट की घटना से अस्पताल में अफरा तफरी माहौल बन गया।

तोड़फोड़ का आरोप: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल के स्टाफ का आरोप है कि विधायक के परिजनों ने स्टाफ से मारपीट करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ किया है। उन्होंने स्टाफ के मोबाइल को भी तोड़ा है।

जांच में जुटी पुलिस:बताया जाता है कि डीएस हॉस्पिटल के संचालक डॉ. ललित वार्ष्णेय ने मामले से हाईवे पुलिस को अवगत कराया है। वहीं पुलिस घटना के बाबत जांच पड़ताल में जुटी हुई है।



वीडियो वायरल: वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई पड़ता है कि अस्पताल के तीन स्टाफ एक साथ बैठे हुए हैं, इसी दौरान अस्पताल के अंदर कुछ लोग एक साथ आते हैं। जो बिना बातचीत किए सीधे मारपीट शुरू कर देते हैं। तीनों लोगों को मारते पीटते हुए आए हुए लोग जिस दिशा से आए थे, उसी दिशा में लेकर चले जाते हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे