Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: हत्यारिन मां गिरफ्तार, पति से नाराज होकर वारदात को दिया अंजाम, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



गोंडा:8 महीने की मासूम बेटी के कत्ल के आरोप में पुलिस ने हत्यारिन माँ को गिरफ्तार कर लिया है। पति से फोन पर वाद विवाद होने के बाद हत्यारिन मां ने अपने ही बेटी को घर के पास बने टॉयलेट के सेफ्टी टैंक में डाल दिया था। मामले में पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्यारिन मां ने षड्यंत्र के तहत हल्ला गुहार मचाते हुए कहा कि कोई जंगली जानवर उसके मासूम को उठा ले गया है।

बता दे की जिले के परसपुर पुलिस क्षेत्र अंतर्गत अभईपुर के मजरा मेहरबान पुरवा में 28 /29 की रात मां के साथ सो रही 8 माह के मासूम बच्ची के गायब होने की सूचना के बाद पुलिस ने वन विभाग के साथ क्षेत्र में कांबिंग करके वन्यजीव की तलाश की थी। शक के आधार पर सेफ्टी टैंक से मासूम का शव बरामद कर लिया था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारिन माँ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हिरासत में आने के बाद हत्यारिन मां ने अपना जुर्म कबूल करते हुए हैरान करने वाली बात बताई है। 

पुलिस को किया गुमराह 

दरअसल आरोपी महिला ने हल्ला गुहार लगाते हुए कहा था कि उसके आठ माह की मासूम बेटी शगुन को कोई जंगली जानवर उठा ले गया है। इसके बाद वन विभाग और स्थानीय पुलिस ने कांबिंग करके मासूम की तलाश के लिए सघन अभियान चलाया, लेकिन वन विभाग और पुलिस टीम को किसी जंगली जानवर के आने का कोई साक्ष्य नहीं मिला था।

सेफ्टी टैंक से शव बरामद 

मासूम का कहीं सुराग न मिलने पर 30 सितंबर को पुलिस ने शक के आधार पर महिला के घर के पीछे बने सेफ्टी टैंक पर पंप सेट लगाकर टैंक में जमा पानी को खाली कराया था। टैंक के अंदर 8 माह के मासूम का शव बरामद हुआ था।

डूब कर हुई मौत 

मासूम के शव को पंचायत नामा के उपरांत पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट किया कि डूबने से मासूम की मौत हुई है।



मां गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल के उपरांत मासूम की मां जगमती पत्नी माताफेर को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना कसूर स्वीकार कर लिया।

पति के तानों से नाराज होकर वारदात को दिया अंजाम

आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति कामकाज के सिलसिले में मुंबई में रहता है, उसका अपने पति से विवाद चल रहा है। 1 वर्ष से अधिक हो गया उसका पति घर पर नहीं आया। फोन पर अक्सर पति से झगड़ा हुआ करता था। घटना वाले रात को पति से फोन पर लंबी बातचीत हुई थी। बेटी को लेकर ही फोन पर पति से झगड़ा हुआ था। पति से बात खत्म करने के बाद नाराजगी में महिला ने बेटी को सेफ्टी टैंक में डाल दिया था। घटना को छुपाने के लिए जानवर के द्वारा बच्ची को उठा ले जाने की बात कह कर शोर मचाया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे