Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: केंद्रीय राज्य मंत्री कीर्तिवर्धन सिंह उर्फ राजा भैया का विपक्ष पर प्रहार, डेढ़ हजार करोड़ के रिंग रोड का प्रस्ताव पास



गोंडा:विपक्ष को करारा जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री कीर्तिवर्धन सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा कि लोग सत्ता के लिए बेमतलब की बातें कर रहे हैं। दअरसल राजा भैया जिले में दिशा की बैठक में शामिल होने के लिए गोंडा पहुंचे हुए थे। इसके बाद वे मीडिया से रूबरू हुए।

बता दें कि देवीपाटन मंडल गोंडा अंतर्गत बहराइच जिले में दुर्गाप्रतिमा विसर्जन के दौरान राम गोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर पर विपक्ष ने सवाल उठाया था जिस पर जवाब देते हुये केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री कीर्तिवर्धन सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा कि देश में सत्ता के लिये लोगों में नफरत फैलाने वाले और जातीय राजनीति करने वाले लोग बेमतलब की बातें कर रहे है। गुरुवार को जिला पंचायत सभागार में बतौर अध्यक्ष गोण्डा सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री राजा भैया दिशा की बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुये। उन्होंने कहा कि बहराइच की घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है, ऐसी घटनायें कतई नहीं होनी चाहिये। उन्होंने योगी आदित्यनाथ के सरकार का बचाव करते हुये कहा कि यूपी सरकार समाज में सांप्रदायिक सौहार्द्र एवं आपसी भाईचारे को ख़राब करने में लगे असामाजिक तत्वों पर लगातार कठोरतम कार्यवाही कर रही है। श्री सिंह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुये कहा कि लोकसभा चुनाव से ही विपक्ष के लोग नफरत फैलाकर जातीय सियायत करने में जुटें हैl राजा भैया ने कहा कि एनकाउंटर की स्थिति के बारे में कानून के रखवाले जानते हैं, वहां की स्थिति वही कह सकते हैं, मौके पर वही लोग थे।

गोंडा बाईपास का हुआ अनुमोदन: राजा भैया ने जानकारी देते हुए बताया कि दिशा की बैठक में गोंडा बाईपास रिंग रोड का अनुमोदन हुआ है, लगभग डेढ़ हजार करोड़ की परियोजना अनुमोदित की गई है। जिस पर सरकार तेजी से प्रक्रिया पूर्ण करा कर अमल में लाएगी।

सर्वसम्मत से हुआ प्रस्ताव: मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि दिशा की महत्वपूर्ण बैठक में सभी जनप्रतिनिधि मौजूद थे,सरकार के योजनाओं की समीक्षा की गई। सभी जनप्रतिनिधियों के सुझाव को सुनते हुए विचार किया गया है कि कैसे जिले की प्रगति को आगे बढ़ाया जाए। सभी से निवेदन किया गया है कि सरकार की योजनाएं पारदर्शी ढंग से निर्धारित हो। इस बैठक में सर्वसम्मत से बाईपास रिंग रोड पास किया गया है। बहुत तेजी से इस पर काम शुरू हो जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे