Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रिंसिपल को गोली मारकर हत्या:बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार प्रिंसिपल की गाड़ी रुकवाकर मारी गोली



उत्तर प्रदेश के भदोही में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार प्रधानाध्यापक की गाड़ी रुकवा कर गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे हड़कंप मच गया। पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह अपनी कार में सवार होकर ड्राइवर के साथ इंटर कॉलेज जा रहे थे। घर से महज कुछ ही दूर चले थे, कि बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस गोली मारने के कारणों के जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आखिर बदमाशों ने प्रिंसिपल को किस कारण से गोली मार दी। 

ओवरटेक कर मारी गोली: पुलिस के पूछताछ में कार चालक ने बताया कि एक बाइक पर दो लोग सवार होकर आए उन्होंने कार को ओवरटेक करके रुकवा लिया। इसके बाद बदमाशों ने प्रिंसिपल को गोली मार दी।

फोटो दिखाकर मारी गोली: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने मोबाइल में प्रिंसिपल को पहले कोई फोटो दिखाया, जब तक प्रिंसिपल कुछ समझ पाते, तब तक बदमाशों ने एक के बाद एक दनादन गोलियां चला दी।

घर से कुछ दूरी पर ही मारी गोली: शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अमरोली गांव के रहने वाले 55 वर्षीय प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर स्थित बसावनपुर गांव के करीब पहुंचे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया।

पहुंचाया अस्पताल: वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले वही कार चालक ने तत्काल डायल 112 पुलिस को सूचना दी।जिसके बाद प्रिंसिपल को एमबीएस अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्रिंसिपल को मृत घोषित कर दिया।

इसी वर्ष संभाली थी प्रिंसिपल की जिम्मेदारी: प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह विद्यालय में वरिष्ठ शिक्षक थे, 1 जुलाई को उन्होंने प्रिंसिपल के कार्यभार को संभाला था।

कार के पहिए में मारी गोली: बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भागने लगे तब कार चालक ने कार से उनका पीछा करने की कोशिश की, तब बदमाशों ने कार के पहिए पर गोली चला दी।




बोली एसपी: वही इस बाबत भदोही पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने जानकारी देते हुए कहा कि डायल 112 पुलिस टीम के जरिए घटना की जानकारी होते ही फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। टीमों का गठन कर सभी पहलुओं पर पड़ताल किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे