Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोली मारकर शिक्षक, पत्नी और दो बच्चों की हत्या


अलीम खान 

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में सनसनीखेज घटना देखने को मिली है, शिक्षक पति, पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिससे हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना शिवरतनगंज में किराए का कमरा ले कर रहने वाले युवक, उनकी पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। गोली लगने से घायल पति, पत्नी और दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सहायक अध्यापक की हत्या

बताया जाता है पीएम श्री विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात 35 वर्षीय सुनील कुमार अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराए का रूम लेकर रहते थे।

बचाव में पत्नी और बच्चे हुए गोली के शिकार

बताया जाता है कि बृहस्पतिवार के शाम असलहे से लैस होकर कुछ बदमाश सुनील कुमार के घर पर आए, बदमाशों ने सुनील कुमार को गोली मार दी। पति के बचाव में पत्नी और दोनों बच्चे दौड़ पड़े, बदमाशों ने उन्हें भी नहीं बख्शा मासूम दोनों बच्चों और पत्नी को भी गोली मार दी।

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित 

घायल अवस्था में शिक्षक सुनील कुमार उनकी पत्नी और दोनों बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सिंहपुर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों चारों को मृत घोषित कर दिया।



बोले एसपी 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुप कुमार सिंह, एडिशनल sp हरेंद्र प्रताप भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पति पत्नी और दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया, चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया है। अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी है। जांच में लूटपाट जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 18 अगस्त के आसपास शिक्षक ने एक मुकदमा रायबरेली कोतवाली में चंदन वर्मा के खिलाफ लिखाया था,इस तरफ भी जांच किया जा रहा है कि क्या यह घटना उस मुकदमे से कोई तालुक रखती है।मृतक आधारकार्ड के मुताबिक मूल रूप से रायबरेली के निवासी है। मामले के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है, शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे