Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फ्री में मोबाइल पाने के लिए फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय की हत्या कर नहर में फेंक दिया शव



उत्तर प्रदेश के लखनऊ में डिलीवरी बॉय से मोबाइल फोन लूटने के लिए दो युवकों ने मिलकर उसकी हत्या करके शव को नहर में फेंक दिया। पड़ताल में जुटी पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, जिससे मामले का खुलासा हो गया है। 

दरअसल 23 सितंबर को फ्लिपकार्ट का डिलीवरी बॉय रहस्य में परिस्थितियों में गायब हो गया था। सामानों की डिलीवरी करके जब डिलीवरी बॉय वापस अपने घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। थक हार कर मामले में डिलीवरी बॉय के भाई ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। चिनहट पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में थाना महानगर के निशातगंज में रहने वाले डिलीवरी बॉय 30 वर्षीय भरत कुमार वर्मा पुत्र राममिलन के बड़े भाई ने कहा कि 23 सितंबर को उसका भाई भरत वर्मा फ्लिपकार्ट कंपनी का समान बैग में भरकर चिनहट के सतरिख रोड स्थित गोडाउन से सामनों का डिलीवरी देने के लिए निकला था, जो डिलीवरी करके वापस नहीं लौटा।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज 

युवक को खोजने में एक्टिव हुई चिनहट पुलिस ने जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तमाम छानबीन के बाद पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे। जिससे पुलिस को डिलीवरी बॉय के साथ अनहोनी होने की आशंका हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। 

फ्री में फोन पाने के लिए कर दी हत्या

पुलिस ने आकाश और गजानन नाम के दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, तब आकाश ने बताया कि ऑनलाइन फोन मंगवाया था, डिलीवरी बॉय से फ्री में फोन पाने के लिए उसकी हत्या करके शव को बैग में भरकर बाराबंकी स्थित इंदिरा नहर नहर में फेंक दिया है।

शव की तलाश में जुटी पुलिस 

मृतक के शव की तलाश के लिए पुलिस जुट गई है, डिलीवरी बॉय का शव खोजने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम की मदद ली जा रही है।

पुलिस ने दी जानकारी 

मामले में पुलिस ने बताया कि डिलीवरी बॉय के भाई ने गुमशुदगी दर्ज कराया था, जांच के दौरान पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, डिलीवरी बॉय से मोबाइल फोन लेने के लिए उसकी हत्या करके आरोपियों ने शव को नहर में फेंक दिया है, मामले में परिजनों को अवगत करा दिया गया है, नहर से शव को रेस्क्यू करने का प्रयास जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे