Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:डीएम ने लिया एक्शन, दर्ज होगा मुकदमा



उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में जालसाजी का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है, दस्तावेज में हेरा फेरी कर जालसाजों ने सरकारी स्कूल के जमीन का बैनामा कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी किया है। 

दरअसल जनसुनवाई के दौरान डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट नेहा शर्मा को एक शिकायत पत्र प्राप्त हुआ, जिसे गंभीरता से लेते हुए डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट में sdm सदर को मामले में अविलंब कार्रवाई करने के लिए निर्देशित कर दिया। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट किया कि इस प्रकार की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

क्या है पूरा मामला: बुधवार को गोंडा के सराय जरगर गांव के रहने वाले शिकायतकर्ता आवेश अहमद पुत्र एजाज अहमद ने जनसुनवाई के दौरान जिलाधिकारी को बताया सरकारी विद्यालय निर्माण के लिए सुरक्षित की गई जमीन को कुछ लोगों ने दस्तावेजों में फेरबदल करके बेच दिया है। सरकारी जमीन को धोखाधड़ी करके बेचने की बात सुनकर जनसुनवाई के दौरान मौजूद हर कोई हैरान रह गया। मामले की जानकारी मिलती ही जिलाधिकारी ने सख्त एक्शन लेते हुए मामले में मुकदमा दर्ज करवाने का आदेश जारी कर दिया।

अगस्त माह हुआ बैनामा: शिकायतकर्ता ने बताया कि बीते माह 13 अगस्त को सरकारी विद्यालय की आरक्षित जमीन को इरशाद पुत्र भग्गन ने शेर अहमद को बेच दिया था, खरीदने के दूसरे दिन 14 अगस्त को कब्जाधारियों ने आरक्षित भूमि को वीरपुर बिसेन के रहने वाले विपिन सिंह के नाम से बैनामा किया है।

अलर्ट रहे अधिकारी: जिलाधिकारी ने सरकारी जमीन के हेरा फेरी के मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि सरकारी जमीन की सुरक्षा सुनिश्चित करें। सरकारी जमीन से संबंधित मामले सामने आते ही सख्त से सख्त कदम उठाए। डीएम ने सभी अधिकारियों को अलर्ट मोड में रहने के लिए निर्देशित किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे अवैध कब्जे कतई बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे