Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मितौली पुलिस का सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी से मुठभेड़, लंगड़ा कर चला आरोपी



कमलेश

लखीमपुर-खीरी:जनपद के तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत बीती रात मितौली पुलिस,एसओजी एवं सर्विलांस की संयुक्त टीम की शातिर अपराधी से मुठभेड़ हो गई,जिसमें शातिर अपराधी को जबाबी कार्यवाही के दौरान पैर में गोली लग गई। जिज़के पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद करते हुए पुलिस टीम ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

बीती रात पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में थाना मितौली पुलिस, एसओजी व सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा शातिर अभियुक्त शमशाद पुत्र साकिर को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में अभियुक्त के बायें पैर में लगी गोली। घायल अभियुक्त को उपचार हेतु सीएचसी भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि बीती रात को थाना मितौली पुलिस टीम द्वारा सामूहिक दुष्कर्म व विरोध करने पर महिला को गोली मारने के सम्बन्ध में थाना मितौली पर पंजीकृत अभियोग में मुख्य अभियुक्त शमशाद पुत्र साकिर अली को मुकदमा उपरोक्त में वीरमपुर नहर पुल से गिरफ्तार कर अवैध तमंचा बरामदगी के लिए ग्राम मडरिया ले जाया गया था,जहाँ करीब 11 बजे शमशाद द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया गया। इसी दौरान पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ अभियुक्त शमशाद पर गोली चलायी गई,जो अभियुक्त शमशाद के बायें पैर में लग गई। जिसके बाद उसे उपचार हेतु सीएचसी ले जाया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से घटना से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है।

वही पुलिस की माने तो बीती 14 तारीख को थाना मितौली पर सूचना प्राप्त हुई,कि थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मडरिया निवासी एक महिला को खेत पर उनके गांव के ही 03-अभियुक्तों द्वारा छेड़छाड़ करने की नियत से पकड़ लिया गया था,व छेड़छाड़ में विफल होने पर अभियुक्तों ने महिला के सीने में तमंचे से गोली मार दी गई थी। पुलिस द्वारा प्राप्त सूचना पर तत्समय महिला को उपचार हेतु सीएचसी भेजा गया था, जहाँ से महिला को उपचार हेतु लखनऊ रेफर कर दिया गया था। उसी मामले में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना मितौली में शमशाद पुत्र साकिर अली,देवेन्द्र पुत्र कल्लू ,राजीव पुत्र गया प्रसाद नि0गण ग्राम मडरिया पर मुक़दमा पंजीकृत किया गया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे