Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:विद्युत विभाग ने चेकिंग में काटे 15 बकायेदारों के कनेक्शन

 


पंश्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज (गोंडा) क्षेत्र के रघुनाथपुर गाँव में बृहस्पतिवार को विद्युत विभाग ने राजस्व वसूली को लेकर अभियान चलाया। बड़े बकायेदारों के कनेक्शन काटे गए।

राजस्व को लेकर विद्युत विभाग सख्त है। क्षेत्र में बकाया वसूली के लिए सभी कर्मियो को कड़े निर्देश दिए गए हैं। ब्रहस्पतिवार को ढेमवा फीडर के रघुनाथपुर में टी जी अंकित वर्मा की अगुवाई में कैंप संचालित किया गया। कैंप के दौरान उपभोक्ताओं से बकाया बिल के भुगतान हेतु अनुरोध किया गया। लगभग आधा दर्जन बकायेदारों ने बकाया राशि जमा की। किन्तु भुगतान न करने वाले 15 उपभोक्ताओं को कनेक्शन काट दिए गए। अवर अभियंता राम अचल ने बताया कि वसूली के लिए अभियान जारी रहेगा। यदि किसी को बिल संबंधी शिकायत है तो संशोधन के लिए भी उपखण्ड कार्यालय पर अधिकारी कर्मचारी मौजूद हैं। बिल न जमा होने की अवधि में विद्युत् विच्छेदन किया जा रहा है। इस मौके पर लाइनमेन अशोक यादव, रणविजय आदि लोग उपस्थित रहे।

उपभोक्ताओं ने लगाया मनमानी का आरोप 

रघुनाथपुर गाँव के उपभोक्ता विनोद, ननकऊ, लक्ष्मण, दुर्गा आदि का कहना है कि हमेशा कैंप रघुनाथपुर में ही आयोजित किया जाता है। और बार बार यहीं के उपभोक्ताओं को वसूली के लिए परेशान किया जाता है। इसी गाँव में लाखों के ऊपर के बकायेदारों पर रहम दिखाया जा रहा है वे बिना भुगतान के लाइट जला रहें हैं। जबकि कम राशि के बकायेदारों के कनेक्शन काट दिए जा रहे हैं। वहीं ढेमवा के अन्य किसी गाँव में न तो कैंप लगता है और न वसूली होती है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे