Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार महिला को कुचला,सड़क पर घसीटता रहा शव



भीषण सड़क हादसे में महिला के दर्दनाक मौत 

अंतिम संस्कार में जाने के दौरान हुआ हादसा 

गोंडा: तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार के दोपहर कटरा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत चुटीपुर रोड़ अभड़वा गाँव मोड़ के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार महिला को ठोकर मार दिया। जिस महिला डंपर के नीचे आ गई। डंपर के पिछले पहिए के नीचे घसीटते हुए महिला लगभग 100 मीटर तक चली गई। जिस महिला का शव सड़क पर क्षति विक्षत हो गया।

रिश्तेदारी से लौट रही थीं महिला:प्राप्त जानकारी के मुताबिक करनैलगंज थाना क्षेत्र के गोंडियन पुरवा कचनांपुर गांव के रहने वाले जग प्रसाद की 50 वर्षीय पत्नी मंगला माघवपुर चूटीपुर गांव के पास रिश्तेदारी है, जहां अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए जा रही थी। 

महिला पुरुष घायल:इस दुर्घटना में मंगला देवी की मौके पर मौत हो गई वहीं बाइक सवार 22 वर्षीय सूरज कश्यप पुत्र बसंत लाल और 30 वर्षीय चंदा पत्नी राजू गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डंपर छोड़कर चालक फरार: हादसे के बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके की नजाकत को देखते हुए डंपर चालक डंपर छोड़कर मौके से भाग निकला। 

बोले इंस्पेक्टर: मामले में कटरा बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर घायल हुए महिला पुरुष को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। उनका इलाज जारी है, वही मौके से डंपर को खड़ा करवा लिया गया है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई के उपरांत अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे