Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: देर रात हुआ धमाका, इलाज के दौरान युवक की मौत



उत्तर प्रदेश के गोंडा में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुए धमाके में एक एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला मुख्यालय भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत गंभीर दशा में लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। लखनऊ जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बे में संचालित दोना पत्तल की दुकान में शनिवार की रात लगभग 10:00 बजे अचानक ब्लास्ट हो गया, जिससे दुकान के अंदर के समान के चीथड़े उड़ गए, वहीं दुकान में मौजूद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस पूरे मामले को विद्युत से शॉर्ट सर्किट होना बता रही है, तो वहीं बिजली विभाग शॉर्ट सर्किट की बात को सिरे से खारिज कर रहा है। ऐसे में बिजली विभाग और पुलिस की थ्योरी आपस में मेल नहीं खा रही है। 

धमाके से गूंज उठा इटियाथोक: बताया जाता है कि मूर्ति विसर्जन के उपरांत जब लोग वापस लौट रहे थे, तभी गोंडा बलरामपुर राजमार्ग स्थित इटियाथोक के तेलियानी मोड के पास जोरदार धमाका हुआ। लोगों की माने तो धमाके की गूंज काफी दूर तक सुनाई पड़ी थी।बताया जाता है कि धमाके के बाद दुकान पर रखा टीन शेड उड़कर दुकान से कुछ दूर जा गिरा। 

दोना पत्तल की दुकान में धमाका: बताया जाता है कि 28 वर्षीय दुर्गेश गुप्ता पुत्र राम जी गुप्ता कस्बे में किराए की दुकान लेकर दोना पत्तल का व्यवसाय करते थे, लेकिन दोना पत्तल के दुकान में होने वाले धमाके से लोग आश्चर्य प्रकट कर रहे हैं।

अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत: धमाका होते ही मौके पर जुटे लोगों ने घायल अवस्था में दुर्गेश को इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत चिकित्सकों ने घायल की स्थिति को देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। लखनऊ में इलाज के समय दुर्गेश की हो गई।

क्या कहते हैं एसडीओ विद्युत: विद्युत एसडीओ पीयूष सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर विद्युत लाइन को कटवाया गया, विद्युत से शॉर्ट सर्किट जैसी कोई बात नहीं है, किसी और स्थिति में धमाका हुआ होगा। दुकान के केवल और मीटर सुरक्षित है ऐसे में बिजली से शॉर्ट सर्किट होने वाली बात गलत है।



बोले अपर पुलिस अधीक्षक: वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राधेश्याम राय ने बताया कि इटियाथोक कस्बे में राम जी गुप्ता के दुकान पर बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जानकारी प्राप्त हुई। घटना में राम जी गुप्ता के लड़के दुर्गेश गुप्ता झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे